झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूर्व मंत्री के पीएस की जमानत पर सुनवाई, अदालत ने ईडी से मांगा जवाब

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी पूर्व मंत्री चंद्रप्रकाश चौधरी के प्राइवेट सेक्रेटरी मनोज कुमार की जमानत याचिका पर झारखंड हाई कोर्ट में सुनवाई हुई. अदालत ने ईडी को शपथ पत्र पेश करने का आदेश दिया है. मामले की अगली सुनवाई 1 सप्ताह बाद होगी. लॉन्डरिंग

By

Published : May 19, 2020, 8:00 PM IST

bail of former minister's PS in money laundering
मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूर्व मंत्री

रांची: झारखंड हाई कोर्ट के न्यायाधीश संजय कुमार द्विवेदी की अदालत में मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी पूर्व मंत्री चंद्रप्रकाश चौधरी के प्राइवेट सेक्रेटरी की जमानत याचिका पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सुनवाई हुई. न्यायाधीश ने अपने आवासीय कार्यालय से सुनवाई की.

पूरी खबर देखिए

वहीं, ईडी के अधिवक्ता और याचिकाकर्ता के अधिवक्ता ने अपने घर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से अपना पक्ष रखा. अदालत ने दोनों पक्षों को सुनने के उपरांत ईडी को 1 सप्ताह का समय देते हुए शपथ पत्र दायर करने का आदेश दिया है. निचली अदालत से पूर्व में जमानत याचिका खारिज कर दिया गया है. फरवरी 2020 से वे जेल में है.

ये भी पढ़ें-केंद्र की गाइडलाइन को फॉलो करेगी झारखंड सरकार, लॉकडाउन 4.0 पर चेंबर सदस्य से बातचीत

बता दें कि पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एमपी सिंह और पूर्व मंत्री चंद्रप्रकाश चौधरी के प्राइवेट सेक्रेटरी रह चुके मनोज कुमार पर आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का मामला दर्ज है. उसी मामले में उन पर ईडी ने 12.95 करोड़ का मामला दर्ज किया है. उसी मामले पर अदालत में सुनवाई के उपरांत अदालत ने ईडी को शपथ पत्र पेश करने का आदेश दिया है. मामले की अगली सुनवाई अगले सप्ताह होगी.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details