झारखंड

jharkhand

चारा घोटाला: डोरंडा कोषागार मामले में सुनवाई तेज, लालू यादव की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

By

Published : Jan 9, 2020, 8:22 PM IST

चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव की मुश्किल एक बार फिर बढ़ सकती है. क्योंकि चारा घोटाला मामले से जुड़े डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी के मामले में सुनवाई तेज हो चुकी है.

Doranda treasury case
लालू यादव

रांची: चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव की मुश्किल एक बार फिर बढ़ सकती है. क्योंकि चारा घोटाला मामले से जुड़े डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी के मामले में सुनवाई तेज हो चुकी है और जल्द ही इस मामले पर फैसला आ सकता है.

देखिए पूरी खबर

डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी का मामला चारा घोटाला का अब तक का सबसे बड़ा मामला है, जिसमें तकरीबन 147 करोड़ रुपए के घोटाले की बात सामने आई थी. इसमें लालू यादव समेत 120 आरोपी ट्रायल फेस कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:मानव तस्करों के चंगुल से आजाद हुई नाबालिग का सीडब्ल्यूसी के सामने बयान दर्ज, भेजी गई शेल्टर होम
इस मामले में आरके राणा और जगदीश शर्मा को 10 जनवरी को सीबीआई की कोर्ट में हाजिर होना है. आरके राणा और जगदीश शर्मा के बाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की उपस्थिति होगी. इस मामले में जानकारी देते हुए अधिवक्ता प्रभात कुमार ने बताया कि 313 का बयान दर्ज किया जा रहा है, जिसमें ब्यूरोक्रेट्स और सप्लायर के बयान दर्ज किए जा चुके हैं. अब बारी पॉलीटिशियंस की है. यानी 10 जनवरी को आरके राणा और जगदीश शर्मा का बयान दर्ज किया जाएगा, जिसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की भी उपस्थिति दर्ज कराई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details