झारखंड

jharkhand

खत्म हुआ इंतजार, राज्य में बड़े पैमाने पर सरकारी नौकरियों में होगी बहाली, CM ने की घोषणा

By

Published : Sep 16, 2020, 4:40 PM IST

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने दुमका में घोषणा की है कि जल्द ही राज्य में बड़े पैमाने पर सरकारी नौकरियों में बहाली की जाएंगी. हेमंत सोरेन ने कुल 96 करोड़ रुपये की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया. कुल मिलाकर अपने दो दिनों में सीएम की ओर से दुमका में कुल 140 करोड़ रुपए के योजनाओं का शिलान्यास उद्घाटन और परिसंपत्तियों का वितरण हुआ.

government jobs to come very soon hemant soren says in dumka, राज्य में बड़े पैमाने पर सरकारी नौकरियों में होगी बहाली
सीएम

दुमकाः झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बुधवार को दुमका में यह घोषणा की है कि बहुत जल्द राज्य में बड़े पैमाने पर सरकारी नौकरियों में बहाली की जाएंगी. उन्होंने कहा कि जेपीएससी और राज्य के एसएससी के चेयरमैन और सदस्यों का जो पद रिक्त है, उसे जल्द भरा जाएगा. सीएम ने कहा कि उन्होंने रिक्तियों को मंगाया है और उसकी समीक्षा की जा रही है.

देखें पूरी खबर

96 करोड़ रुपए की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन

हेमंत सोरेन ने कुल 96 करोड़ रुपये की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया. कुल मिलाकर अपने दो दिनों में सीएम की ओर से दुमका में कुल 140 करोड़ रुपए के योजनाओं का शिलान्यास उद्घाटन और परिसंपत्तियों का वितरण हुआ. दुमका इंडोर स्टेडियम में मुख्यमंत्री ने 13 लोगों को तृतीय और चतुर्थ के नियुक्ति पत्र सौंपा. इसके साथ ही प्रधानमंत्री आवास, बिरसा आवास और कई योजनाओं के लाभुकों को आदेश पत्र का भी वितरण किया गया.

और पढ़ें- रामगढ़ः गोला प्रखंड में हाथियों ने कई घरों को किया क्षतिग्रस्त, एक घर का सारा राशन भी खा लिया

मुख्यमंत्री नेक्या कहा

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अपने संबोधन में कहा कि कोरोना काल में लोगों को काफी परेशानी हुई है और इस काल में लोगों को मदद पहुंचाने के उद्देश्य से वह निकले हैं. उन्होंने कहा कि लोगों के चेहरे पर खुशी प्रदान करना, उन्हें आत्मनिर्भर बनाना उनकी प्राथमिकता है. सीएम ने कहा कि झारखंडवासियों को उनका हक देंगे और इसके लिए कार्य योजना बन चुकी है और उस पर तेजी से काम चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details