झारखंड

jharkhand

गर्ल्स हॉस्टल में घुसकर मनचले ने की छेड़खानी, विरोध करने पर छात्रा को पीटा

By

Published : Feb 18, 2022, 6:44 AM IST

Updated : Feb 18, 2022, 3:49 PM IST

रांची के लोअर बाजार इलाके में गर्ल्स हॉस्टल में मनचले ने उत्पात मचाया है. जबरदस्ती हॉस्टल में घुसकर छात्रा से छेड़खानी और मारपीट की है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

लोअर बाजार
लोअर बाजार

रांची:रांची के लोअर बाजार इलाके में एक मनचले ने गर्ल्स हॉस्टल में उत्पात मचाया है. उसने न सिर्फ एक छात्रा से छेड़खानी की बल्कि विरोध करने पर उसे जमकर पीटा भी. पूरे मामले के सामने आने पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम कृष सम्राट है जो रांची के हिनू का रहने वाला है.


ये भी पढ़ें:- रांची के होटलों में सेक्स रैकेट का गोरखधंधा! आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए कई लोग

गर्ल्स हॉस्टल में छात्रा से छेड़खानी:बताया जा रहा है कि गुरुवार को आरोपी युवक ने पहले तो गर्ल्स हॉस्टल में घुसने का प्रयास किया. जब वहां मौजूद गार्ड ने उसे रोकने की कोशिश की तब उसने गार्ड के साथ मारपीट की. इसके बाद आरोपी सीधे एक छात्रा के कमरे में चला गया और छात्रा से उसके साथ चलने की जिद करने लगा. इंकार करने पर आरोपी छात्रा के साथ अभद्र व्यवहार करने लगा और उसकी पिटाई भी कर दी. हो-हल्ला सुनकर हॉस्टल में मौजूद दूसरी छात्राओं के अलावा अन्य लोग भी मौके पर पहुंचे और आरोपी को पकड़ लिया. इसके बाद उसकी जमकर धुनाई कर दी. पिटाई के बाद आरोपी को लोअर बाजार पुलिस के हवाले कर दिया गया. थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि छात्रा और आरोपी की बातचीत व्हाट्सएप पर होती थी. इसी वजह से आरोपी हॉस्टल पहुंच गया था.


दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार:वहीं रांची के सदर थाने की पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी प्रतीक समद को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.आरोपी रांची के कटहल मोड़ का रहने वाला है. सदर थाने से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी के खिलाफ एक नाबालिग लड़की ने जनवरी 2022 में दुष्कर्म का आरोप लगाया था. इसके बाद से आरोपी फरार चल रहा था. इसी दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी जमशेदपुर में है तब पुलिस की टीम ने छापेमारी कर आरोपी को जमशेदपुर के बहरागोड़ा से गिरफ्तार कर लिया.

धुर्वा में छिनतई का आरोपी गिरफ्तार:इसी तरह धुर्वा थाने की पुलिस ने छिनतई के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम आकिब खान है और वह डोरंडा नाइ मुहल्ले का रहने वाला है. जानकारी के अनुसार धुर्वा टंकी साइड में एक युवती मोबाइल पर बात करते हुए जा रही थी. इसी दौरान आरोपी युवती से मोबाइल छीनकर फरार हो गया. युवती के रोने पर एक युवक ने बाइक से पीछा कर उसे पकड़ लिया, जिसके बाद उसकी जमकर पिटाई की गई. बाद में छिनतई के आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया. पुलिस के मुताबिक आरोपी पर पहले से भी कई मामले दर्ज हैं.

Last Updated : Feb 18, 2022, 3:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details