झारखंड

jharkhand

लिव इन रिलेशन में रह रही युवती ने की खुदकुशी, मौके से मिला सुसाइड नोट

By

Published : Oct 18, 2020, 12:16 PM IST

रांची में युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. युवती लिव इन रिलेशन में रह रही थी. पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट भी बरामद किया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

girl committed suicide in ranchi, Increasing suicide in Ranchi, News of Ranchi Doranda police station, रांची में युवती ने की आत्महत्या, रांची में बढ़ता आत्महत्या, रांची डोरंडा थाना की खबरें
युवती का शव

रांची: डोरंडा थाना क्षेत्र के साकेत नगर की रहने वाली 27 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना शनिवार शाम की बताई जा रही है. युवती साकेत नगर में संतन राज नाम के युवक के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी.

मिला सुसाइड नोट
शनिवार की दोपहर परिवार में किसी बात को लेकर फोन पर युवती का झगड़ा हुआ. इसके बाद दोपहर में ही उसने किचन में फांसी लगाकर जान दे दी. सूचना मिलने के बाद डोरंडा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के अनुसार, युवती के पास से एक सुसाइड नोट मिला है. जिसमें उसने लिखा है कि वह संतन को अपना पति मानती है. दोनों परिवार के बीच के विवाद के कारण वो आत्महत्या कर रही है.

ये भी पढ़ें-बिहार में तेजस्वी यादव के नेतृत्व में गठबंधन की सरकार बनेगी: बन्ना गुप्ता

पुलिस कर रही जांच
पुलिस को आशंका है कि युवती और उसके प्रेमी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ होगा. जिसके बाद उसने आत्महत्या की होगी. हालांकि पुलिस प्रेमी संतन राज से पूछताछ कर रही है. युवती का शव पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया है और जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details