झारखंड

jharkhand

TikTok पर वीडियो बनाने पर टोका, तो मां-बाप के सामने बेटी ने लगाई चंबल में छलांग, मौत

कोटा के भीमगंजमंडी थाना इलाके में एक बेटी को मां-बाप का टिक टॉक पर वीडियो बनाना खलता था, ऐसे में उन्होंने टिक टॉक पर वीडियो बनाते हुए टोक दिया. जिस पर गुस्साई लड़की ने चंबल नदी के पुल से छलांग लगा दी, जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

By

Published : Apr 8, 2020, 5:02 PM IST

Published : Apr 8, 2020, 5:02 PM IST

girl commits suicide by jumping in chambal in kota
लड़की की तस्वीर

कोटा. बेटी को टिक टॉक पर वीडियो बनाने से टोकना मां-बाप को भी भारी पड़ गया. गुस्साई बेटी ने मंगलवार को माता-पिता के सामने ही चंबल पुलिया से छंलाग लगाकर आत्महत्या कर ली. भीमगंजमंडी थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

जानकारी के अनुसार संजय नगर निवासी रश्मि पुत्री भगवान दास अपने मोबाइल पर टिकटॉक वीडियो बना रही थी, तभी उसके माता-पिता ने रश्मि को टोक दिया. इस पर गुस्साई रश्मि रोते हुए घर से बाहर निकल गई और दौड़ती हुई चंबल पुलिया से छलांग लगा दी. रश्मि सीधे चट्टानों पर जाकर गिरी. गिरने से उसका सिर और लीवर फट गया और उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:रांचीः जरूरतमंदों को भोजन उपलब्ध कराने में खास से लेकर आम लोग भी बढ़ा रहे हैं कदम

लड़की के माता-पिता भी उसके पीछे-पीछे भागते हुए गए. ये देखकर दोनों स्तब्ध रह गए. बाद में माता-पिता की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजन और रिश्तेदार बाइक पर रश्मि को लेकर एमबीएस अस्पताल पहुंचे. जहां जांच कर डॉक्टरों ने उसे को मृत घोषित कर दिया. बाद में सूचना पर अस्तपाल पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details