झारखंड

jharkhand

रांची में नाबालिग के साथ गैंगरेप, एक गिरफ्तार

By

Published : Dec 16, 2020, 7:23 PM IST

Updated : Dec 16, 2020, 8:22 PM IST

gangrape-with-minor-in-ranchi-one-arrested
रांची में नाबालिग के साथ गैंगरेप

19:15 December 16

रांची के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं, दो आरोपी फरार है.

रांची:जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार, मासूम अपने घर के पास खेल रही थी. इसी दौरान उसके पड़ोस में रहने वाले दो युवक आए और उसे बहला फुसलाकर धुर्वा डैम ले गए और वहां दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. जैसे ही मामले की जानकारी पुलिस को मिली, त्वरित करवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है बाकी फरार दो अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें:जमशेदपुर में रिटायर्ड शिक्षिका से साइबर ठगी, चेक का क्लोन कर निकाले 9 लाख रुपये

घर से अगवा कर किया दुष्कर्म

गिरफ्तार आरोपी अनिकेत सांगा, जगन्नाथपुर इलाके के कल्याणपुर का रहने वाला है. जानकारी के अनुसार, रात साढ़े बारह बजे घर के कमरे में अकली सो रही बच्ची को उसका मुंह दबाकर अनिकेत सांगा, गुड्डू सिंह और अजर्य मिर्धा ने अगवा कर लिया. अगवा कर बच्ची को हटिया रेलवे स्टेशन के समीप मांटापीढ़ी रेलवे लाइन के पास ले गया, जहां तीनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया. सुबह करीब पांच बजे तक तीनों नाबालिग बच्ची को अपना शिकार बनाते रहे. सुबह करीब पांच बजे के करीब जब बच्ची बेहोश हो गई, तो सभी वहां से फरार हो गए. बच्ची को होश आने पर वह किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी. इसके बाद परिजन बच्ची को लेकर थाना पहुंचे और एफआईआर दर्ज कराई. थाना में मामला सामने आने के बाद पुलिस ने छापेमारी कर अनिकेत सांगा को दबोच लिया. हालांकि, गुड्डू और अजय फरार हो गए. इन दोनों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है. पुलिस बच्ची का कोर्ट में 164 का बयान दर्ज कराएगी. बच्ची का मेडिकल करवा दिया गया है. 

करीब पांच घंटे बंधक बनी रही बच्ची

बच्ची करीब पांच घंटे तक दरिंदों के चंगुल में बंधक थी. रात के साढ़े बारह बजे से लेकर सुबह पांच बजे तक आरोपियों ने बच्ची को अपने साथ रखा. बच्ची को आरोपितों ने डराया-धमकाया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी. बच्ची दुष्कर्म का विरोध करती रही, लेकिन सभी जबरन शिकार बनाते रहे. ठंड और अंधेरे में उस रास्ते से कोई गुजरा भी नहीं. इसका फायदा उठाकर बच्ची को बंधक बनाकर रखा गया.

Last Updated : Dec 16, 2020, 8:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details