झारखंड

jharkhand

रांची में छात्रा को अगवा कर कार में गैंगरेप, रंगे हाथ धरे गए सभी अपराधी

By

Published : May 13, 2022, 7:56 AM IST

Updated : May 13, 2022, 9:33 AM IST

रांची में गैंगरेप की वारदात सामने आयी है. 5 अपराधियों को एक लड़की को अगवा कर गैंगरेप करते हुए रंगे हाथ धरा गया है. सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

gang-rape-in-ranchi
रांची में गैंगरेप

रांची: राजधानी में एक लड़की के साथ गैंगरेप किया गया है. मामला रांची के रातू थाना क्षेत्र का है जहां 5 अपराधियों ने दुस्साहस दिखाते हुए एक एक छात्रा को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. हालांकि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांचों आरोपियों को धर दबोचा है.

ये भी पढे़ं:- लातेहार में नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही छापेमारी


क्या है पूरा मामला: गैंगरेप की शिकार 21 साल की पीड़िता के मुताबिक वह गुरुवार की रात अपने घर लौट रही थी. इसी दौरान एक कार में सवार कुछ युवकों ने जबरदस्ती उसे कार में बिठा लिया. इसके बाद कार को एक रेस्टोरेंट के बाहर रोक कर सभी ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया.

रंगे हाथ धरे गए सभी आरोपी: दरअसल रांची के रातू थाना क्षेत्र स्थित एक रेस्टोरेंट के बाहर लगी कार को देखकर रात गश्ती में पदस्थापित डीएसपी अंकिता को शक हुआ. नियमित गश्त के दौरान कार को चेक करने पर उसमें पांच युवक आपत्तिजनक स्थिति में मिले जबकि अंदर बैठी छात्रा रो रही थी. मामला समझते हुए डीएसपी अंकिता राय ने धुर्वा थाना प्रभारी प्रवीण झा को फोन कर तुरंत फोर्स भेजने को कहा, जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर रातू थाने ले गई. डीएसपी अंकिता राय के अनुसार घटनास्थल धुर्वा थाने से नजदीक था, इसलिए धुर्वा थाने से फोर्स मंगा कर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

काले शीशे वाली कार में गैंगरेप: पुलिस के पूछताछ में गिरफ्तार सभी आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है, गिरफ्तार आरोपियों में अधिकांश राज्य के बाहर पढ़ाई करते हैं. पकड़े गए युवकों में दो बेहतरीन शिक्षण प्रतिष्ठानों में पढ़ाई कर रहे हैं.आरोपियों ने यह स्वीकार किया है कि युवती सड़क पर अकेले ही जा रही थी. इस दौरान उसने रास्ता पूछा था जिसके बाद उन्होंने उसे अपनी गाड़ी में बिठा लिया था.आरोपियों को यह लगा था कि उन्होंने काले रंग के शीशे वाली कार में घटना को अंजाम दिया है ऐसे में किसी को पता नहीं चलेगा. लेकिन वे सभी रंगे हाथ पकड़े गए.

Last Updated : May 13, 2022, 9:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details