झारखंड

jharkhand

घर में जा घुसा तेज रफ्तार ट्रक, 2 बच्चों समेत 4 लोग गंभीर रुप से घायल

By

Published : Feb 22, 2019, 9:29 AM IST

रांची के अरगोड़ा थाना क्षेत्र के दीपा टोली में अनियंत्रित ट्रक एक घर में घुस गया. इस घटना में घर में सो रहे दो मासूम बच्चों सहित चार लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं. सभी घायलों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घटना गुरुवार रात एक बजे की है.

घर में घुसा ट्रक

रांची: अरगोड़ा थाना क्षेत्र के दीपा टोली में अनियंत्रित ट्रक एक घर में घुस गया. इस घटना में घर में सो रहे दो मासूम बच्चों सहित चार लोग बुरी तरह से घायल हो गए. जिन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया.

देखें वीडियो

4 लोग घायल

जानकारी के अनुसार, गुरुवार की रात करीब एक बजे कटहल मोड़ की तरफ से एक तेज रफ्तार ट्रक दीपा टोली होते हुए गुजर रहा था. ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी कि ड्राइवर को रास्ते में लगा ब्रेकर दिखाई नहीं दिया. ब्रेकर को बचाकर ट्रक किनारे से निकालने के चक्कर में ट्रक चालक ने ट्रक से नियंत्रण खो दिया और पास में ही अशोक उरांव के घर में ट्रक घुसा दिया.

ये भी पढ़ें-PLFI सुप्रीमो दिनेश गोप की संपत्ति पर NIA की दबिश, झारखंड से बंगाल तक छापेमारी

अस्पताल पहुंचाया गया

घटना के समय अशोक उरांव का पूरा परिवार सो रहा था. घर के क्षतिग्रस्त होने की वजह से अशोक उरांव की दो बेटियां बुरी तरह से घायल हो गईं. वहीं परिवार के दूसरे लोगों को भी गंभीर चोटें आई हैं. मौके पर पहुंचे पीसीआर वाहनों ने तुरंत पूरे परिवार को घर से निकाल कर इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details