झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

दूसरे चरण के लिए राज्य सशस्त्र बलों की 47 कंपनी तैनात, जैप आईजी ने जारी किया आदेश

झारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की 20 सीटों को लेकर सुरक्षा व्यवस्था का खाका तैयार कर लिया गया है. जैप आईजी सुधीर कुमार झा ने चुनाव के मद्देनजर चाईबासा, जमशेदपुर, खूंटी, रांची, सरायकेला, गुमला और सिमडेगा में बलों की तैनाती का आदेश दिया है.

By

Published : Nov 26, 2019, 11:20 PM IST

Jharkhand Assembly Elections 2019, Security Force, JAP IG, Security System, झारखंड विधानसभा चुनाव 2019, सुरक्षा बल, जैप आईजी, सुरक्षा व्यवस्था
तैनात जवान

रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की 20 सीटों को लेकर सुरक्षा व्यवस्था का खाका तैयार कर लिया गया है. सात जिलों में कुल राज्य के 47 कंपनी बलों की तैनाती की गई है.

बलों की तैनाती का आदेश जारी
जैप आईजी सुधीर कुमार झा ने मंगलवार को दूसरे चरण के चुनाव के मद्देनजर चाईबासा, जमशेदपुर, खूंटी, रांची, सरायकेला, गुमला और सिमडेगा में बलों की तैनाती का आदेश जारी कर दिया है.

ये भी पढ़ें-खड़े टेलर में कार ने मारी टक्कर, 3 की मौत, एक गंभीर

नक्सल प्रभावित क्षेत्र में 12 कंपनियां
पहले चरण का चुनाव खत्म होने के बाद गढ़वा और पलामू से 12 कंपनियां सर्वाधिक नक्सल प्रभाव वाले चतरा जिले में भेजी जाएगी. पलामू से सात कंपनियां जमशेदपुर, पलामू और लातेहार से सात कंपनियां खूंटी, लातेहार से चार कंपनियां रांची, चतरा से सात कंपनियां सरायकेला, गुमला और लोहरदगा से छह कंपनियों को पूरी तरह गुमला, लोहरदगा से चार कंपनियों को सिमडेगा में तैनात किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details