झारखंड

jharkhand

रांची: जमीन विवाद में हुई मारपीट, स्थानीय लोगों ने पुलिस पर लगाया जमीन माफियाओं के संरक्षण का आरोप

By

Published : Apr 9, 2021, 3:13 PM IST

रांची के खेलगांव इलाके में जमीन विवाद में दिनेश नायक नाम के एक व्यक्ति की जमकर पिटाई की गई. नायक की पिटाई से आक्रोशित बस्ती वालों ने खेलगांव ओपी में जमकर हंगामा किया. मामले की जानकारी मिलते ही सदर डीएसपी प्रभात बरवार और सदर इंस्पेक्टर वेंकटेश कुमार मौके पर पहुंचे और दोनों ने आक्रोशित बस्ती वालों को समझा-बुझाकर घर भेजा.

fight in a land dispute in ranchi
जमीन विवाद में हुई मारपीट

रांची:खेलगांव इलाके में जमीन विवाद में दिनेश नायक नाम के एक व्यक्ति की जमकर पिटाई कर की गई. नायक की पिटाई से आक्रोशित बस्ती वालो ने खेलगांव ओपी में जमकर हंगामा किया. स्थानीय लोगों का ये आरोप है कि खेल गांव ओपी की पुलिस जमीन माफियाओं को संरक्षण दे रही है.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें- चुनाव आयोग से मिला भाजपा शिष्टमंडल, जानिए सत्तापक्ष पर मधुपुर चुनाव को लेकर क्यों की शिकायत

क्या है पूरा मामला
रांची के खेल गांव इलाके के रहने वाले दिनेश नायक ने अपनी कुछ जमीन राजेंद्र लोहारा नाम के जमीन दलाल के माध्यम से बेची थी. लेकिन जमीन के पूरे पैसे नायक को नहीं मिल पाए थे. इसे लेकर लगातार राजेंद्र लोहरा की तरफ से पैसे देने के लेकर आनाकानी की जा रही थी. दिनेश नायक राजेंद्र से अपने पैसे मांगने के लिए गया हुआ था लेकिन इस दौरान राजेंद्र ने अपने कुछ साथियों को बुलाकर दिनेश नायक को कमरे में बंद कर बेरहमी से मारा. जैसे ही बस्ती के लोगों को ये जानकारी मिली कि कुछ लोगों ने दिनेश के साथ मारपीट की है तो वो आक्रोशित हो गए और वे सभी एक साथ मिलकर खेलगांव ओपी पहुंचकर हंगामा करने लगे. वहीं मामले की जानकारी मिलते ही सदर डीएसपी प्रभात बरवार और सदर इंस्पेक्टर वेंकटेश कुमार मौके पर पहुंचे और दोनों ने आक्रोशित बस्ती वालों को समझा-बुझाकर घर भेजा. साथ ही आश्वासन दिलाया कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details