झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

मोबाइल पर बेटी की अश्लील वीडियो देख पिता ने डांटा, लड़की ने बाप पर ही दर्ज कराया शोषण का केस

रांची में एक बेटी अपने पिता को गिरफ्तार करवाने की जिद पर अड़ी है. महिला थाना में मंगलवार की रात एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया. थाने में पहुंची एक युवती अपने ही पिता के खिलाफ मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगा उसे गिरफ्तार करने की जिद पर अड़ी हुई थी. दरअसल पिता का इतना ही कसूर था कि उसने अपनी बेटी का एक युवक के साथ रिकॉर्ड अश्लील वीडियो उसके मोबाइल में देख लिया था, जिसके बाद उसे फटकार लगाई थी.

By

Published : Aug 28, 2019, 7:57 AM IST

Updated : Aug 28, 2019, 11:55 AM IST

कॉन्सेप्ट इमेज

रांची: महिला थाना में मंगलवार की रात एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया. थाने में पहुंची एक युवती अपने ही पिता के खिलाफ मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगा उसे गिरफ्तार करने की जिद पर अड़ी हुई थी. दरअसल पिता का इतना ही कसूर था कि उसने अपनी बेटी का एक युवक के साथ रिकॉर्ड अश्लील वीडियो उसके मोबाइल में देख लिया था, जिसके बाद उसे फटकार लगाई थी.


एक पिता अपनी बेटी के मोबाइल में जब एक युवक के साथ रिकार्ड अश्लील वीडियो देखा तो भला-बुरा कहा. जिसके बाद लड़की मंगलवार की रात घर से भागकर महिला थाना पहुंची और अपने पिता को जेल भेजने की गुहार लगाने लगी. बेटी अपने पिता पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगा रही थी.

ये भी पढ़ें:29 अगस्त से दौड़ेगी हटिया सांकी पैसेंजर और रांची टाटानगर एक्सप्रेस, सीएम दिखाएंगे हरी झंडी
इस घटना के संबंध में जानकारी देते हुए रांची की महिला थाना प्रभारी विंध्यवासिणी सिन्हा ने कहा कि युवती तरह-तरह का बयान दे रही है. उसके बातों में कितनी सच्चाई है इस बात की जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है. युवती रात लगभग 9 बजे थाना पहुंची थी. यहां पहुंचने के बाद वह अपने पिता पर शोषण करने का आरोप लगाते हुए उसे जेल भेजने की बात कह रही थी.


हालांकि, उससे जब मामले में लिखित शिकायत करने की बात कही गई तो वह यह कहते हुए लिखित शिकायत करने से मुकर गई कि फिलहाल वह मानसिक रूप से काफी परेशान है. इसके बाद युवती दो दिनों का समय लेकर थाना से अपने चाचा के साथ घर चली गई. महिला थाना प्रभारी ने यह भी बताया कि अगर दो दिनों तक युवती थाना नहीं आती है तो फिर पुलिस उसके घर जाएगी और यह पता लगाने का प्रयास करेगी कि युवती को कहीं कोई परेशानी तो नहीं हो रही है.

Last Updated : Aug 28, 2019, 11:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details