झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

अमिताभ और अभिषेक बच्चन के स्वास्थ्य को लेकर फैंस ने किया हवन, दुर्गा माता से की प्रार्थना

महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे फिल्म स्टार अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि के बाद बॉलीवुड जगत में भी हड़कंप है. कई लोग संदिग्ध के घेरे में हैं. लगातार कांटेक्ट ट्रेसिंग के आधार पर कोविड-19 का टेस्ट संबंधित लोगों का करवाया जा रहा है. अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन, अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन, बेटी समेत आम लोगों की कोरोना टेस्ट करवाए गए हैं. कुछ रिपोर्ट के मुताबिक जया बच्चन और ऐश्वर्या राय नेगेटिव आई है.

By

Published : Jul 12, 2020, 2:03 PM IST

Fans worshiped for health of Amitabh
अमिताभ और अभिषेक बच्चन के स्वास्थ्य को लेकर पूजा

रांचीः सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद राजधानी रांची के फैंस काफी मायूस और चिंतित हैं. अब उनके लिए प्रार्थना का दौर जारी हो गया है. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन जल्द ही स्वस्थ होकर घर लौटें इसे लेकर राजधानी रांची के दुर्गा मंदिर प्रांगण में हवन किया गया.

देखें पूरी खबर
महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे फिल्म स्टार अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि के बाद बॉलीवुड जगत में भी हड़कंप है. कई लोग संदिग्ध के घेरे में हैं. लगातार कांटेक्ट ट्रेसिंग के आधार पर कोविड-19 का टेस्ट संबंधित लोगों का करवाया जा रहा है. अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन, अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन, बेटी समेत आम लोगों की कोरोना टेस्ट करवाए गए हैं. कुछ रिपोर्ट के मुताबिक जया बच्चन और ऐश्वर्या राय नेगेटिव आई है. मामले को लेकर स्वास्थ्य मंत्री ने भी अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की सेहत की कामना की है. जैसे ही यह खबर सुर्खियों में आया सिने जगत में भी मायूसी छा गई. राजधानी रांची के फैंस काफी चिंतित है और इस चिंता की घड़ी में अमिताभ बच्चन के फैंस ईश्वर से दुआ मांग रहे हैं.

ये भी पढ़ें-गोड्डा में कोरोना संक्रमित मरीज की मौत, मृतक पंचायत सेवक


किया गया हवन
रांची के फैंस काफी मायूस है और अमिताभ बच्चन के साथ-साथ अभिषेक बच्चन के सेहत की कामना करते हुए अल्बर्ट एक्का चौक के पास स्थित दुर्गा मंडप पर विशेष हवन पूजन किया और माता दुर्गा से दोनों सिने स्टार के लिए प्रार्थनाएं की गई इस दौरान फैंस काफी दुखी देखें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details