झारखंड

jharkhand

ETV BHARAT IMPACT: प्रोटोकॉल तोड़ने वाले उमंग सिंघार 5 दिवसीय दौरे को छोड़ दिल्ली रवाना

By

Published : Aug 6, 2020, 9:34 PM IST

एक बार फिर से ईटीवी भारत की खबर का असर हुआ है. ईटीवी भारत पर खबर चलने के बाद झारखंड कांग्रेस के सह प्रभारी उमंग सिंघार पांच दिवसीय दौरे को छोड़ दिल्ली के लिए रवाना हो गए. बता दें कि ईटीवी भारत ने खबर दिखाई थी कि 'कैसे सत्ताधारी दल के एक नेता के लिए होम क्वॉरेंटाइन के प्रोटोकॉल में छूट दी गई है'.

congress leader Umang Singhar leave for Delhi from Jharkhand, news of Congress leader Umang Singhar, congress leader umang singhar violating lockdown rules in ranchi, कांग्रेस नेता उमंग सिंघार दिल्ली से झारखंड के लिए रवाना, कांग्रेस नेता उमंग सिंघार की खबरें, रांची में लॉकडाउन के नियमों का उमंग सिंघार ने किया उल्लंघन
प्रदेश कांग्रेस के सह प्रभारी उमंग सिंघार

रांची: एक बार फिर से ईटीवी भारत की खबर का असर हुआ है. प्रदेश कांग्रेस के सह प्रभारी उमंग सिंघार को बीच में ही झारखंड दौरा रद्द कर दिल्ली लौटना पड़ा है. ईटीवी भारत ने खबर दिखाई थी कि कैसे सत्ताधारी दल के एक नेता के लिए होम क्वॉरेंटाइन के प्रोटोकॉल में छूट दी गई है.

ईटीवी भारत की खबर का असर
ईटीवी भारत की खबर की जानकारी जब आला अधिकारियों को मिली, तब इस पर संज्ञान लेकर कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू हुई. बता दें कि 5 अगस्त को पांच दिवसीय दौरे पर झारखंड आए थे उमंग सिंघार. ईटीवी भारत पर खबर चलने के बाद जिला प्रशासन की तरफ से कहा गया था कि उमंग सिंघार ने ऑनलाइन आवेदन दिया था, लेकिन जिला प्रशासन को ये जानकारी नहीं थी कि वो राजनीतिक दल से जुड़े हुए हैं.

ये भी पढ़ें-झारखंड के सत्ताधारी दलों पर लागू नहीं होता क्वॉरेंटाइन प्रोटोकॉल! दिल्ली से आकर कैसे घूम रहे हैं उमंग सिंघार?

ईटीवी भारत पर खबर चलने के बाद जिला प्रशासन ने लिया संज्ञान
ईटीवी भारत पर खबर चलने के बाद जिला प्रशासन ने संज्ञान लेते हुए उनके दौरे को अविलंब रोकने का निर्देश जारी किया. चुंकी जिला प्रशासन की गलती की वजह से उमंग सिंघार को झारखंड दौरे की अनुमति मिली थी, लिहाजा उन्हें होम क्वॉरेंटाइन रहने के बजाय दिल्ली वापस लौटने की छूट दे दी गई. बता दें कि उमंग सिंघार रांची एयरपोर्ट पर दिल्ली जाने वाली आखिरी विमान से दिल्ली के लिए प्रस्थान किए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details