झारखंड

jharkhand

शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो की हालत में सुधार, अस्पताल से मिली छुट्टी

By

Published : Aug 28, 2021, 1:46 PM IST

Updated : Aug 29, 2021, 8:27 AM IST

झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो की हालत में सुधार होने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. तबीयत बिगड़ने पर उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Jagarnath Mahto health
शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो

रांचीः झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो की तबीयत में सुधार हुआ है. जिसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें रांची के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उल्टी और चक्कर आने की शिकायत के बाद परिवार वाले उन्हें मेदांता अस्पताल ले गए थे. उनकी देखरेख डॉ तापस की टीम कर रही थी.

ये भी पढ़ें-शिक्षा मंत्री की निजी स्कूलों को चेतावनी, मनमानी फीस पर नहीं माने तो होगी कार्रवाई

इससे पहले मेदांता अस्पताल के सेंटर हेड मिस्टर मुख्तार ने ईटीवी भारत को बताया था कि मंत्री की स्थिति स्टेबल है. उन्होंने यह भी बताया था कि मंत्री के लंग्स का इलाज करने वाले डॉ अपार जिंदल से भी मेदांता की टीम संपर्क में है. उन्हें मंत्री के हेल्थ कंडिशन की जानकारी दी जा रही है. फिलहाल चिंता जैसी कोई बात नहीं है. देखरेख में किसी तरह की कोताही न हो इसलिए उन्हें क्रिटिकल केयर टीम के सुपरविजन में रखा गया है.

राज्यपाल ने की थी स्वस्थ होने की कामना

राज्यपाल रमेश बैस ने झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो की तबीयत बिगड़ने पर चिंता प्रकट करते हुए उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की थी.

इसी साल मंत्री जगरनाथ महतो के लंग्स का ट्रांसप्लांट चेन्नई के एमजीएम अस्पताल में हुआ था. वह लंबे समय तक चेन्नई में ही थे. रांची आने के बाद वह धीरे-धीरे राजनीति में सक्रिय भी हो रहे थे. लेकिन इस बीच अचानक तबीयत बिगड़ गई. जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Last Updated : Aug 29, 2021, 8:27 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details