झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

ई-रिक्शा चालकों ने ट्रैफिक एसपी से मुलाकात कर बताई समस्या, नहीं निकला कोई हल

ई-रिक्शा चालक संघ ने शनिवार को ट्रैफिक एसपी अजीत पीटर डुंगडुंग से उनके कार्यालय में मुलाकात की. इस दौरान ई रिक्शा चालक संघ ने अपनी समस्याओं को ट्रैफिक एसपी के सामने रखा. गौरतलब है कि पिछले दिनों अपर नगर आयुक्त गिरजा शंकर प्रसाद की अध्यक्षता में तकनीकी समिति और ट्रैफिक को-आर्डिनेशन कमेटी की बैठक में निर्णय लिया गया है कि मेन रोड में 1 सितंबर से सिटी बस का परिचालन होगा, जबकि 60 आवंटित ई-रिक्शा धारियों से अन्य 28 रूट में परिचालन करने के लिए विकल्प मांगे जाएंगे.

By

Published : Aug 31, 2019, 9:14 PM IST

ई-रिक्शा चालकों ने ट्रैफिक एसपी से मुलाकात कर बताई समस्या

रांची: राजधानी के मेन रोड में 1 सितंबर से ई-रिक्शा को बैन किए जाने के मामले पर ई-रिक्शा चालक संघ ने शनिवार को ट्रैफिक एसपी अजीत पीटर डुंगडुंग से उनके कार्यालय में मुलाकात की. ई रिक्शा चालक संघ ने अपनी समस्याओं को ट्रैफिक एसपी के सामने रखा. हालांकि अब तक इस पर कोई हल नहीं निकल पाया है.

वीडियो में देखें पूरी खबर

ऐसे में ई-रिक्शा चालक संघ ने निर्णय लिया है कि रविवार को बैठक कर वह आगे के आंदोलन की रूपरेखा तैयार करेंगे. रिक्शा चालक संघ के अध्यक्ष शकील का कहना है कि निगम के फरमान के बाद सैकड़ों परिवार बेरोजगार हो जाएंगे, जिसकी वजह से हजारों लोग दाने-दाने को मोहताज होंगे. ऐसे में जिला प्रशासन को आने वाले त्योहारों को ध्यान में रखते हुए उनकी समस्याओं का निदान करना चाहिए.

ये भी पढ़ें-गर्भवती महिला से सोने की चैन छिनतई करने वाले गिरोह का खुलासा, गलाए गए आभूषण के साथ 3 गिरफ्तार

गौरतलब है कि पिछले दिनों अपर नगर आयुक्त गिरजा शंकर प्रसाद की अध्यक्षता में तकनीकी समिति और ट्रैफिक को-आर्डिनेशन कमेटी की बैठक में निर्णय लिया गया है कि मेन रोड में 1 सितंबर से सिटी बस का परिचालन होगा. जबकि 60 आवंटित ई-रिक्शा धारियों से अन्य 28 रूट में परिचालन करने के लिए विकल्प मांगे जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details