झारखंड

jharkhand

DTO ने बिरसा बस स्टैंड का किया निरीक्षण, नुक्कड़ नाटक के माध्यम से दी कोविड-19 से बचाव की जानकारी

By

Published : Sep 3, 2020, 3:02 AM IST

रांची में जिला परिवहन पदाधिकारी ने खादगढ़ा स्थित बिरसा बस स्टैंड का निरीक्षण किया. बस स्टैंड के निरीक्षण के दौरान जिला परिवहन पदाधिकारी ने वहां मौजूद बस चालकों और यात्रियों को कोविड-19 से बचाव से संबंधित महत्वपूर्ण बातें बतायी.

DTO ने बिरसा बस स्टैंड का किया निरीक्षण,
DTO ने बिरसा बस स्टैंड का किया निरीक्षण,

रांची: जिला परिवहन पदाधिकारी प्रवीण कुमार प्रकाश ने बुधवार को खादगढ़ा स्थित बिरसा बस स्टैंड का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान उन्होंने बसों के परिचालन के लिए परिवहन विभाग से जारी दिशा-निर्देशों के अनुपालन को लेकर जांच की. साथ ही कोविड-19 के बचाव की जानकारी दी.

ये भी पढ़ें-पितृपक्ष 2020 : घरों से ही करें पिंडदान, जानें पहले दिन का महत्व

कोविड-19 से संबंधित गाइडलाइन का करें पालन

बस स्टैंड के निरीक्षण के दौरान जिला परिवहन पदाधिकारी ने वहां मौजूद बस चालकों और यात्रियों को कोविड-19 से बचाव से संबंधित महत्वपूर्ण बातें बतायी. उन्होंने कहा कि आपकी सुरक्षा आपके हाथों में है. सुरक्षित यात्रा के दौरान जारी दिशा-निर्देशों का पूरी तरह से पालन करें. ताकि कोई संक्रमित न हो.

जागरूकता के लिए नुक्कड़ नाटक

बिरसा बस स्टैंड में मौजूद लोगों के बीच पंपलेट और मास्क का वितरण भी किया गया. साथ ही नुक्कड़ नाटक के माध्यम से चालकों और यात्रियों को कोविड-19 के संक्रमण से बचाव के विषय में जानकारी देते हुए जागरूक किया गया. भारतीय लोक कल्याण संगठन के कलाकारों ने लोगों को जागरूक करने के लिए नुक्कड़ नाटक किया.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details