झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

रांचीः डीएसपी पर हमला करने वाला गिरफ्तार, लॉकडाउन में भीड़ को भड़काने का आरोप

रांची के हिंदपीढ़ी थाना क्षेत्र में लॉकडाउन के दौरान भीड़ को भड़काकर डीएसपी पर हमला करवाने में शामिल युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पर हमले के कई आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है.

By

Published : Nov 24, 2020, 1:37 PM IST

dsp attacker arrested during lockdown in ranchi
हिंदपीढ़ी थाना

रांची: कोरोना संक्रमण के दौरान लगे लॉकडाउन में भीड़ को भड़काकर पुलिस पर हमला करवने के आरोपी इसरार अंसारी उर्फ कोल्हू को हिंदपीढ़ी थाने की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. भीड़ के हमले में कोतवाली के तत्कालीन डीएसपी अजित विमल सहित कई लोग घायल हो गए थे.

क्या है पूरा मामला
गिरफ्तार अपराधी इसरार अंसारी उर्फ कोल्हू रांची के हिंदपीढ़ी थाना क्षेत्र के नदी ग्राउंड का रहने वाला है. हिंदपीढ़ी थाना प्रभारी ज्ञान रंजन कुमार ने बताया कि कोरोना संक्रमण की वजह से हिंदपीढ़ी को हर तरफ से सील कर दिया गया था.

उस दौरान सीआरपीएफ की तैनाती भी की गई थी. सीआरपीएफ की तैनाती के दौरान हिंदपीढ़ी में भीड़ बेकाबू हो गई थी और सीआरपीएफ जवानों पर हमला कर दिया था. इस दौरान वहां पहुंचे कोतवाली के तत्कालीन डीएसपी अजीत कुमार विमल पर हमला किया गया था, जिसमें वे जख्मी हो गए थे.

मामले में 100 से अधिक अज्ञात और कई नामजद के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवायी गईं थीं. नामजद आरोपियो में इसरार भी शामिल था. एफआईआर दर्ज होने के बाद से वह फरार चल रहा था. इसी बीच सूचना मिली कि इसरार रांची में देखा गया है. सूचना मिलने पर पुलिस ने उसे घर से दबोचा.

ये भी पढ़े-माता-पिता को नहीं मिला अंतिम दर्शन, पुतला बनाकर किया पुत्र का अंतिम संस्कार

कोविड टेस्ट के बाद भेजा जाएगा जेल
आरोपी इसरार का पुलिस ने कोविड-19 जांच करवाया है. कोविड टेस्ट परिणाम आने के बाद उसे जेल भेजा जाएगा. अगर वह पॉजिटिव पाया जाता है तो उसे जेल में स्थित क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा जाएगा और ठीक होने के बाद जेल भेजा जाएगा. पुलिस पर हमले के कई आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस लगातार प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details