झारखंड

jharkhand

खादगढ़ा बस स्टैंड में मिला ड्राइवर का शव, ठंड से मौत की आशंका

By

Published : Nov 22, 2021, 10:29 PM IST

रांची में खादगढ़ा बस स्टैंड से ड्राइवर का शव मिला है. मौत की वजह अब तक साफ नहीं हो पायी है. लेकिन बस स्टैंड के कर्मी इसे ठंड से जान जाने की आशंका व्यक्त कर रहे हैं.

driver-dead-body-found-from-khadgarha-bus-stand-in-ranchi
ड्राइवर का शव

रांचीः सोमवार की सुबह राजधानी रांची के कांटा टोली बस स्टैंड (Kanta Toli Bus Stand) पर उस समय सनसनी फैल गयी. जब एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति का शव बस टर्मिनल के पास मिला. उसकी पहचान बस स्टैंड के लोगों ने बताया कि मृतक का नाम शंभू महतो है और वह पिस्का मोड़ का रहने वाला है.

इसे भी पढ़ें- धनबाद के बनियाहिर में मिला नवजात का शव, इलाके में फैली सनसनी



मिली जानकारी के अनुसार शंभू महतो बस स्टैंड (Bus Stand) पर ही रहता था और वहीं पर वाहन चलाने का काम किया करता था. लेकिन रविवार की रात कोई भी वाहन लेकर नहीं निकला था. जिस वजह से उसे रात बस स्टैंड पर ही गुजारनी पड़ी. सुबह में जब बस स्टैंड के सफाई कर्मचारियों ने शंभू महतो को उठाने का प्रयास किया तो उसे मृत पाया गया. इसके बाद बस स्टैंड में सनसनी फैल गयी. बस पर स्टैंड पर काम कर रहे बाकी लोगों ने रात में ठंड होने की वजह से शंभू महतो की मौत होने की बात कह रहे हैं.

बस स्टैंड में शव मिलने की जानकारी खादगढ़ा टीओपी (Khadgarha TOP) को दी गयी. इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. जिसके बाद आनन-फानन में मृतक के परिजनों से संपर्क किया गया और उन्हें पूरे मामले की जानकारी दी गयी.

खादगढ़ा परिसर में चालकों के लिए विश्राम गृह (Rest House) सहित सेंटर हाउस (Center House) बनाए गए हैं. लेकिन उचित व्यवस्था ना होने की वजह से भी बस स्टैंड में काम कर रहे चालक और खलासियों को बाहर में सोने को मजबूर होना पड़ता है. चालक शंभू महतो की मौत कहीं ना कहीं रांची नगर निगम और खादगढ़ा प्रशासन की लापरवाही को दर्शाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details