झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

लॉकडाउन के दौरान धोनी की बेटी जीवा ऐसे कर रही टाइम स्पेंड, वीडियो हुआ वायरल

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है. जिसमें वह घर के बाहर लॉन की सफाई करती हुई नजर आ रही हैं. बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इस वीडियो से जुड़ी क्लिप्स अपने स्टेटस में शेयर किया है. इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

By

Published : Apr 8, 2020, 8:36 PM IST

Mahendra Singh Dhoni, Indian cricketer Mahendra Singh Dhoni, Dhoni's daughter Jeeva, Jeeva's video on social media, महेंद्र सिंह धोनी, भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी, धोनी की बेटी जीवा, सोशल मीडिया पर जीवा का वीडियो
महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा

रांची: कोरोना वायरस महामारी के कारण पूरा देश दुनिया आतंकित है. भारत में भी एहतिहातन लॉकडाउन है. इस बीच तमाम खिलाड़ी भी खेल से दूर अपने-अपने घरों में बंद हैं. लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं. भारत के खिलाड़ी भी अपने-अपने घर पर ही हैं और वीडियो के माध्यम से लोगों को लॉकडाउन पालन करने का संदेश भी दे रहे हैं.

देखें वीडियो

परिवार के साथ हैं माही
भारतीय क्रिकेटर भी अपने पूरे परिवार के साथ घरों में ही बंद हैं. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी फिलहाल अपनी फैमिली के साथ रांची में हैं. रांची के रिंग रोड सिमलिया स्थित घर पर परिवार के साथ माही हैं.

ये भी पढ़ें-जज्बे को सलाम, बारिश-ओले में भी ड्यूटी पर डटे रहे कोरोना वॉरियर्स



सफाई करते वीडियो वायरल
इस बीच धोनी की बेटी जीवा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है. जिसमें वह घर के बाहर लॉन की सफाई करती हुई नजर आ रही हैं. बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इस वीडियो से जुड़ी क्लिप्स अपने स्टेटस में शेयर किया है. जबकि एक वीडियो जीवा धोनी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है और इस वीडियो को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details