झारखंड

jharkhand

सीएम से मिला आदिवासी सोशियो एजुकेशनल एंड कल्चरल एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल, सौंपा ज्ञापन

By

Published : Nov 17, 2020, 1:58 PM IST

रांची में सीएम हेमंत सोरेन से आदिवासी सोशियो एजुकेशनल एंड कल्चरल एसोसिएशन झारखंड के प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की है. इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा है. एसोसिएशन ने सीएम से 15 सूत्री मांगों पर विचार करने का अनुरोध किया है.

ASECA delegation met CM in ranchi
सीएम से मिला एएसइसीए का प्रतिनिधिमंडल

रांचीः मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से कांके रोड रांची स्थित मुख्यमंत्री आवास में आदिवासी सोशियो एजुकेशनल एंड कल्चरल एसोसिएशन झारखंड के एक प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की है. प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री को एक ज्ञापन भी सौंपा है. प्रतिनिधिमंडल ने ज्ञापन के माध्यम से मुख्यमंत्री के सामने आदिवासी सोशियो एजुकेशनल एंड कल्चरल एसोसिएशन झारखंड के 15 सूत्री मांगों पर विचार करने का अनुरोध किया है.

ये भी पढ़ें-मालाबार युद्धाभ्यास का दूसरा चरण आज से, अमेरिकी नौसेना का निमित्ज पोत होगा हिस्सा

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने एसोसिएशन के 15 सूत्री मांगों पर गंभीरतापूर्वक विचार करने का आश्वासन प्रतिनिधिमंडल को दिया है. प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री को 22 दिसंबर को आदिवासी सोशियो एजुकेशनल एंड कल्चरल एसोसिएशन (ASECA) झारखंड के सिटी ऑफिस, जमशेदपुर के उद्घाटन कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए आमंत्रित भी किया है. प्रतिनिधिमंडल ने झारखंड विधानसभा से सरना आदिवासी धर्म कोड पारित कर केंद्र को अनुशंसा भेजने के लिए मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया है.

इन प्रतिनिधियों ने की सीएम से मुलाकात

प्रतिनिधिमंडल में एएसइसीए झारखंड के अध्यक्ष सुभाष चंद्र मांडी, महासचिव शंकर सोरेन, उपाध्यक्ष डॉ हरि चंद मुर्मू, एजुकेशन चेयरमैन जीतराई मुर्मू, जिला सेक्रेटरी हजारीबाग देवीराम हेंब्रम, स्टेट एक्सिक्यूटिव हजारीबाग, देवीराम टुडू, नेशनल आर्चरी खिलाड़ी श्रीमती मादो रानी मांडी और धानो टूडू, सुरेंद्र टुडू सहित अन्य लोग उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details