झारखंड

jharkhand

By

Published : Apr 8, 2020, 12:27 PM IST

ETV Bharat / city

रांची के हिंदपीढ़ी में कोरोना के लक्षण वाले युवक की मौत, जांच के लिए भेजे गए सैंपल

हिंदपीढ़ी इलाके में मंगलवार देर रात एक युवक की संदेहास्पद मौत के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. उसे 2 दिनों से हल्का बुखार, छाती में दर्द और सांस लेने की तकलीफ थी.

Coronavirus Update jharkhand, Coronavirus in Jharkhand, corona in jharkhand, Corona patient in jharkhand, Death of man with symptoms of corona , झारखंड में कोरोना, झारखंड में कोरोना वायरस अपडेट, कोरोना वायरस न्यूज, कोरोना मरीज झारखंड
हिंदपीढ़ी रांची

रांची: राजधानी रांची के हिंदपीढ़ी इलाके में मंगलवार देर रात एक युवक की संदेहास्पद मौत के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. मोहल्ले वालों का कहना है कि जिस युवक की मौत हुई है उसमें कोरोना के लक्षण देखे गए थे. उसे 2 दिनों से हल्का बुखार, छाती में दर्द और सांस लेने की तकलीफ थी. हिंदपीढ़ी राजधानी रांची का वह इलाका है जहां से दो कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. जिनका इलाज रांची के रिम्स अस्पताल में चल रहा है.

देखें पूरी खबर
क्या है मामलाजानकारी के अनुसार, 24 वर्षीय किशोर कुमार की तबीयत पिछले कुछ दिनों से खराब चल रही थी. झारखंड के पहला मरीज हिंदपीढ़ी इलाके से मिलने के बाद किशोर के पूरे परिवार की 5 दिन पहले ही स्क्रीनिंग की गई थी. मंगलवार की सुबह सीने में दर्द की शिकायत पर परिजन उसे पहले रांची के एक निजी अस्पताल ले गए. वहां से डॉक्टरों ने उसे क्वॉरेंटाइन करने के लिए रिम्स ले जाने की सलाह दी, मगर उसके परिजन उसे सदर अस्पताल ले गए. सदर अस्पताल में इलाज करवाने के बाद कुछ दवाइयां लेकर किशोर को उसके परिजन घर ले आए, लेकिन रात के लगभग 12 बजे के करीब उसकी तबीयत काफी बिगड़ गई. अस्पताल ले जाने के क्रम में ही उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-देवघर: तालाब में डूबने से एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत



गली सील, जांच के लिए भेजा गया सैंपल
रांची एसडीओ के आदेश पर मंगलवार की देर रात ही जिस गली में किशोर रहा करता था उसे सील कर दिया गया है. उसके परिवारवालों को भी निगरानी में रखा गया है. वहीं, सैंपल को जांच के लिए रिम्स भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि मृतक कोरोना पॉजिटिव है या निगेटिव.

ABOUT THE AUTHOR

...view details