झारखंड

jharkhand

रांची: कुएं से अज्ञात शव बरामद, पोस्टमार्टम के लिए भेजा अस्पताल

By

Published : Jan 6, 2021, 8:21 AM IST

Updated : Jan 6, 2021, 1:12 PM IST

dead-body-recovered-from-well-in-ranchi
शव

08:16 January 06

कुएं से शव बरामद

देखें पूरी खबर

रांची: जिले के पिठोरिया थाना क्षेत्र के मरवा गांव स्थित एक कुएं में अज्ञात शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई. शव मिलने की सूचना पूरे गांव में आग की तरह फैल गई. गांव लोगों ने तत्काल पिठोरिया थाना को सूचना दिया सूचना के बाद पिठोरिया थाना घटनास्थल पर पहुंची और ग्रामीणों के मदद से शव को कुंआ से निकल लिया गया. और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

स्थानीय लोग जो कुआं में पानी भरने पहुंचे तो देखा कि कुआं में एक शव तैर रहा है. जिसके बाद यह सूचना पूरे गांव में फैल गई. आनन-फानन में लोगों ने पिठोरिया थाना पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद ग्रामीणों और पुलिस प्रशासन की मदद से शव को कुएं से बाहर निकाला गया. स्थानीय लोगों ने बताया कि बगल में एक ईट भट्ठा है जहां पर कई लोग बाहर से काम करने पहुंचे हैं. शव की पहचान ईट भट्ठा में काम करने वाले रमेश उरांव के रूप में पहचान की गई है. यह 45 वर्षीय मृत्य व्यक्ति गुमला जिला भरनव गांव का रहने वाले के रूप में पहचान की गई है.

ये भी पढ़े-डीवीसी की बकाया राशि की किस्त होगी कम, आखिर कैसे, पढ़ें रिपोर्ट

पिठोरिया थाना के एसआई विनय कुमार यादव ने बताया कि बगल के ईट भट्ठे में जो व्यक्ति काम करता था जो घर जाने के लिए ईट भाटा से छुट्टी लेकर निकला था. शव की पहचान रमेश उरांव के रूप में की गई है, जो गुमला जिला का रहने वाला है. कुआं से शव को निकाल लिया गया और पूरे मामले की जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है.

Last Updated : Jan 6, 2021, 1:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details