झारखंड

jharkhand

By

Published : May 26, 2020, 5:09 PM IST

ETV Bharat / city

रांची: डीसी ने किया क्वॉरेंटाइन सेंटर का निरीक्षण, दिए कई जरूरी निर्देश

रांची के डीसी राय महिमापत रे ने खेलगांव स्थित क्वॉरेंटाइन सेंटर और ट्रांजिट शेल्टर होम का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद तमाम व्यवस्थाओं का जायजा लिया और उन्हें कई दिशा-निर्देश भी दिए. इसके साथ ही उन्होंने मदद कर रहे संगठनों के प्रति भी आभार जताया है.

dc,डीसी
जानकारी लेते डीसी

रांची: जिले के डीसी राय महिमापत रे ने मंगलवार को खेलगांव स्थित क्वॉरेंटाइन सेंटर और ट्रांजिट शेल्टर होम का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने विभिन्न सेंटर पर उपलब्ध सुविधाओं का जायजा लिया. वहीं ट्रांजिट शेल्टर होम से खुलने वाली इंटर डिस्ट्रिक्ट और इंटर स्टेट बसों का मुआयना करने के बाद प्रतिनियुक्त पदाधिकारियों को माइग्रेंट श्रमिकों के लिए समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करने का निर्देश दिया. इसके साथ ही उन्होंने किसी भी समस्या को सीधे उनके संज्ञान में लाने को कहा है.

निरीक्षण के दौरान उपायुक्त ने खेलगांव परिसर स्थित प्रतिनियुक्त पदाधिकारियों को सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन सुनिश्चित कराने, कार्यपालक पदाधिकारी और अन्य को परिसर की साफ-सफाई की व्यवस्था सुनिश्चित कराने का भी निर्देश दिया है. इस दौरान मौजूद श्रमिक जिन्हें अलग-अलग बसों के जरिए उनके गंतव्य तक पहुंचाने की व्यवस्था की जा रही थी.उनसे मिलकर उन्होंने उनका हालचाल भी लिया. इसके साथ ही खाने-पीने संबंधी व्यवस्था के बारे में उनसे जानकारी ली.

ये भी पढ़ें-हजारीबागः क्वॉरेंटाइन सेंटर में मजदूरों का हंगामा, अव्यवस्था को लेकर जताया विरोध

डीसी राय महिमापत रे ने कहा है कि महामारी के इस संकटकाल में सभी को एकजुट होकर चलना है. साथ ही हर जरूरतमंद की जरूरत का भी ख्याल रखना है. जिला प्रशासन हर व्यक्ति को आवश्यक सुविधाएं सुनिश्चित करने का हर संभव प्रयास कर रहा है. इस उद्देश्य में कई संगठनों से मिलनेवाली मदद के लिए भी उन्होंने उनका धन्यवाद किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details