झारखंड

jharkhand

By

Published : Apr 10, 2021, 2:53 PM IST

ETV Bharat / city

DC की रांचीवासियों से अपील, कहा-अफवाहों पर न दें ध्यान, रविवार को बाजार बंद रहने की खबर बिल्कुल गलत

रांची डीसी छवि रंजन ने रविवार को बाजार, दुकान, प्रतिष्ठान बंद रहने की अफवाह पर कहा कि ऐसा कोई आदेश जारी नहीं किया गया है. उन्होंने अपील की है कि लोग ऐसी अफवाहों पर ध्यान न दें.

DC Appealed to Ranchi people not to pay attention to rumors
डीसी छवि रंजन

रांची: कई जगह यह अफवाह फैलाई जा रही है कि रविवार को बाजार, दुकान, प्रतिष्ठान बंद रहेंगे. जिला प्रशासन ने इस अफवाह का शनिवार को खंडन किया है. उपायुक्त छवि रंजन ने कहा है कि राज्य सरकार के आदेश के अनुसार 8 से 30 अप्रैल तक रात्रि 8 बजे के बाद दुकानों, प्रतिष्ठानों को बंद करने का निर्देश जारी किया गया है. उन्होंने बताया कि दिन भर बाजार बंद करने संबंधी कोई भी आदेश जारी नहीं किया गया है.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-ETV BHARAT IMPACT: धनबाद उपायुक्त पहुंचे कोविड-19 सैनिटाइजेशन कैंप, पानी और खाने का इंसीडेंट कमांडर को दिए निर्देश

जिम और पार्क पूर्णतः रहेंगे बंद

डीसी ने कहा कि सभी जिम और पार्क 8 से 30 अप्रैल तक पूर्णतः बंद रहेंगे, लेकिन बाजार रात्रि 8 बजे तक खुले रह सकते हैं. रात्रि 8 बजे के बाद ही दुकानों को बंद करने का निर्देश दिया गया है. साथ ही डीसी छवि रंजन ने रांची वासियों से यह अपील की है कि ऐसे किसी भी पूर्णतः बाजार बंदी की भ्रामक खबर पर ध्यान न दें. शनिवार या रविवार के दिन भी बाजार 8 बजे रात तक खुले रहेंगे. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की ओर से जारी किए गए दिशानिर्देशों का अक्षरशः पालन करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details