झारखंड

jharkhand

By

Published : Mar 19, 2021, 10:18 AM IST

ETV Bharat / city

रांची: दारोगा को गोली मारने वाला अपराधी गिरफ्तार, हथियार और स्कूटी बरामद

रांची के चुटिया थाने के दारोगा को गोली मारने वाला दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से कांड में प्रयोग किया गया हथियार और स्कूटी भी बरामद कर लिया गया है.

criminals arrested who shot inspector in ranchi
अपराधी गिरफ्तार

रांची: पुलिस में बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए चुटिया थाने के दारोगा सुभाष लकड़ा को गोली मारने वाले दोनों अपराधियों को धर दबोचा है. दारोगा को गोली मारने के बाद अपराधी हजारीबाग की तरफ भाग गए थे लेकिन पुलिस ने उन्हें हजारीबाग से धर दबोचा. गिरफ्तार अपराधियों के पास से कांड में प्रयोग किया गया हथियार और स्कूटी भी बरामद कर लिया गया है. शाम तक रांची एसएसपी इस मामले का खुलासा प्रेस कांफ्रेंस के दौरान करेंगे.

ये भी पढ़ें-अपराधियों को हथियार के साथ दबोचने गए दारोगा से भिड़े अपराधी, गोली मरकर हुए फरार

कांटा टोली होते भागे हजारीबाग
जानकारी के अनुसार चुटिया में सुभाष को गोली मारने के बाद दोनों अपराधी स्कूटी से ही कांटाटोली चौक होते हुए हजारीबाग की तरफ फरार हो गए. इधर रांची के सीनियर एसपी सुरेंद्र कुमार झा खुद अपराधियों की धर पकड़ के लिए प्रयास कर रहे थे. इसी बीच उन्हें सूचना मिली की अपराधी हजारीबाग की तरफ भागे हैं. इस दौरान लगभग 50 जगहों के सीसीटीवी कैमरे एक साथ देखे गए. अपराधियों का सुराग मिलते ही सिटी डीएसपी अमित सिंह और एसएसपी की क्यूआरटी की टीम ने देर रात दोनों अपराधियों को हजारीबाग से धर दबोचा.

कई सामान बरामद
गिरफ्तार अपराधियों के पास से हथियार और एक स्कूटी बरामद किया गया है. दोनों अपराधी छिनतई का सोना जिस जेवर दुकानदार को बेचते थे, उसे भी पुलिस ने पकड़ लिया है.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, चुटिया इलाके में हाल के दिनों में लगातार लूट और झपटमारी की घटनाएं हो रही थी. इस बीच पुलिस को इनपुट मिला था कि लूट और झपटमारी करने वाले दो अपराधी मुकचुंद टोली इलाके से ऑक्सफोर्ड स्कूल होकर गुजर रहे हैं. जानकारी मिलने पर चुटिया थाने के दारोगा सुभाष चार पुलिसकर्मियों के साथ अपराधियों की तलाश में जुटे हुए थे. इसी दौरान दोनों अपराधियों से सुभाष की अकेले ही भिड़ंत हो गई. सुभाष ने दोनों अपराधियों से अकेले ही मुकाबला किया और उन्हें जमकर पीटा लेकिन इसी बीच एक अपराधी ने हथियार निकाल कर सुभाष पर गोली चला दी. गोली सुभाष के जांच में लगी और वह नीचे गिर पड़े. जिसका फायदा उठाकर अपराधी फरार हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details