झारखंड

jharkhand

रांची: आपसी विवाद में अपराधी को मारी गोली, बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

By

Published : Aug 16, 2019, 10:27 PM IST

रांची के ओरमांझी थाना क्षेत्र के रुक्का डैम के पास अपराधियों ने सुंदर दास नाम के एक शख्स को गोली मार दी. आनन-फानन में उसे इलाज के लिए रिम्स में भर्ती कराया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

घायल सुंदर

रांची: ओरमांझी थाना क्षेत्र के रुक्का डैम के पास अपराधियों ने सुंदर दास नाम के एक युवक को गोली मार दी. गोली लगने से बुरी तरह घायल सुंदरदास को रांची के रिम्स अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है.

पुलिस प्रशासन द्वारा जारी लेटर

रुक्का डैम के पास मारी गोली
जानकारी के अनुसार, सुंदरदास अपने कुछ साथियों के साथ रुक्का डैम के पास बैठा हुआ था. वह अपने साथियों के साथ बैठकर खाना खा रहा था. तभी एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने उसको निशाने पर लेते हुए फायरिंग शुरू कर दी. अपराधियों के द्वारा की गई फायरिंग में एक गोली सुंदर के पेट में लगी और वह जमीन पर गिर पड़ा.

रिम्स में भर्ती
सुंदर के दोस्त कुछ समझ पाते इससे पहले ही गोली मारने वाले दोनों अपराधी तेज रफ्तार से बाइक चलाते हुए फरार हो गए. गंभीर रूप से घायल सुंदर को आनन-फानन में रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. रुक्का डैम के पास फायरिंग की खबर सुन ओरमांझी थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे तो उन्हें यह पता चला कि घायल को रिम्स भेज दिया गया है. जिसके बाद पुलिस की टीम रिम्स पहुंची.

जमीन विवाद में मारी गई गोली
रांची के ग्रामीण एसपी आशुतोष शेखर ने बताया कि सुंदर दास का भी आपराधिक इतिहास रहा है. वह कई आपराधिक वारदातों में शामिल रहा है. फिलहाल जो जानकारी मिल रही है उसके अनुसार जमीन विवाद में उसे गोली मारी गई है. ग्रामीण एसपी के अनुसार अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है.

ये भी पढ़ें-पलामू में कार ने जवानों को रौंदा, एक की मौत, दूसरा गंभीर

पुलिस कर रही जांच
इधर, सुंदर के परिजनों ने अपराधी की पहचान होने का दावा किया है. पुलिस सूत्रों की माने तो सम्राट गिरोह से जुड़े बबलू नाम के अपराधी ने सुंदर दास को गोली मारी है. फिलहाल पुलिस बबलू की तलाश में भी जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details