झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

मंत्री सीपी सिंह ने कसा बाबूलाल मरांडी पर तंज, कहा- अपनी जमीन बचाने के लिए कर रहे हैं घोषणाएं

रांची में शहरी विकास मंत्री सीपी सिंह ने जेवीएम सुप्रीम बाबूलाल मरांडी पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि वे डेड हॉर्स हो गए हैं, अपनी जमीन बचाने के लिए इस तरह की घोषणा कर रहे हैं.

By

Published : Oct 22, 2019, 2:04 PM IST

बाबूलाल मरांडी और सीपी सिंह

रांची: जेवीएम सुप्रीम बाबूलाल मरांडी ने सत्ता में आने पर 10वीं और 12वीं के छात्रों को लैपटॉप देने की घोषणा की है. जिसके जरिए सुदूर इलाके में रहकर छात्र उच्च शिक्षा प्राप्त कर सकेंगे. इस लैपटॉप योजना पर शहरी विकास मंत्री सीपी सिंह ने मंगलवार को तंज कसते हुए कहा कि बाबूलाल मरांडी डेड हॉर्स हो गए हैं, वो सिर्फ अपनी जमीन बचाने के लिए इस तरह की घोषणा कर रहे हैं.

देखें पूरी खबर

जमीन बचाने में जुटे बाबूलाल
मंत्री सीपी सिंह ने कहा कि कौन हैं बाबूलाल, क्या लैपटॉप से पेट भर जाएगा? उन्होंने कहा कि बाबूलाल मरांडी सिर्फ अपनी जमीन बचाने के लिए जेएमएम,कांग्रेस के पीछे घूम रहे हैं. जबकि उनकी पार्टी में कोई नहीं बचा है, एक प्रदीप यादव उनके विश्वसनीय थे वो भी इधर-उधर घूम रहे हैं.

ये भी पढ़ें-'पांच चरणों चुनाव कराकर सरकारी तंत्र का फायदा उठाना चाहती है BJP, झारखंड में भी हो एक चरण में चुनाव'

धरातल पर नहीं दिखेगी उनकी घोषणा
सीपी सिंह ने आगे कहा कि बाबूलाल मरांडी हेमंत सोरेन, शिबू सोरेन और कांग्रेस के पीछे घूमकर अपनी दाल गलाने में लगे हुए हैं. जबकि झारखंड में जेवीएम की जमीन नहीं बची है. उनकी घोषण सिर्फ घोषणा बनकर रह जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details