झारखंड

jharkhand

By

Published : Apr 1, 2020, 9:50 AM IST

ETV Bharat / city

कोरोना खतरा: झारखंड में निजी लोगों के बॉडीगार्ड वापस लिए गए

भारत सहित पूरे विश्व में कोरोना का कहर जारी है. कोरोना वायरस से उत्पन्न स्थिति को देखते हुए डीजीपी एमबी राव ने सभी निजी लोगों के सरकारी बॉडीगार्ड वापस करने का आदेश जारी किया है.

कोरोना वायरस समाचार, झारखंड में कोरोना वायरस, coronavirus  news, coronavirus in jharkhand, coronavirus latest news, corona in jharkhand, झारखंड में कोरोना, झारखंड लॉकडाउन, झारखंड में लॉकडाउन शहर
झारखंड पुलिस मुख्यालय

रांची: कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में खलबली मची हुई है. दिनों दिन मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. झारखंड में भी एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हो गई है. कोरोना वायरस से उत्पन्न स्थिति को देखते हुए डीजीपी एमबी राव ने सभी निजी लोगों के सरकारी बॉडीगार्ड वापस करने का आदेश मंगलवार की देर रात जारी किया है.

इन पर रोक नहीं

आदेश के तहत झारखंड के विधायक, सांसद, पूर्व विधायक, पूर्व सांसद, हाई कोर्ट के सभी जज, न्यायिक सेवा से जुड़े अधिकारी के बॉडीगार्ड पहले की तरह बहाल रहेंगे.

ये भी पढ़ें-रांचीः झारखंड में मिला कोरोना का पहला मरीज, प्रशासन सतर्क

होंगे जिम्मेदार

आदेश के तहत सभी अंगरक्षकों को 2 अप्रैल की शाम 5:00 बजे तक ड्यूटी वापस करने संबंधी सूचना संबंधित अधिकारियों को देनी है. इस आदेश के बाद माननीय के अतिरिक्त किसी अन्य निजी व्यक्ति के साथ अंगरक्षक पाए जाने पर जिम्मेदारी संबंधित पुलिस अधीक्षक की होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details