झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

11 अक्टूबर से कांग्रेस की संथाल यात्रा, बीजेपी की विफलता को उजागर करेगी पार्टी

झारखंड प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने बताया कि अध्यक्ष रामेश्वर उरांव समेत कार्यकारी अध्यक्ष और पार्टी के वरिष्ठ नेता 11 अक्टूबर से संथाल यात्रा पर रहेंगे. इस दौरान पार्टी रघुवर सरकार की विफलताओं को जनता के बीच लाएगी.

By

Published : Oct 10, 2019, 9:47 PM IST

कांग्रेस का संथाल यात्रा

रांची: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रामेश्वर उरांव समेत कार्यकारी अध्यक्ष और पार्टी के वरिष्ठ नेता 11 अक्टूबर से संथाल यात्रा पर रहेंगे. इस यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता रघुवर सरकार के पिछले 5 सालों की विफलता को जनता के बीच रखते हुए अपनी पार्टी की नीति और सिद्धांतों को लोगों के सामने रखेंगे.

देखें पूरी खबर

झारखंड प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने गुरुवार को संथाल की यात्रा को लेकर कहा कि 11 अक्टूबर को देवघर में पूजा अर्चना करेंगे. जिसके बाद 12 अक्टूबर को पाकुड़, 13 अक्टूबर को साहिबगंज और 14 अक्टूबर को गोड्डा में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-रांची में बेखौफ अपराधी! घर में महिला को बंधक बनाकर लाखों की लूटपाट

रघुवर सरकार की विफलाओं को बताएगी कांग्रेस
कांग्रेस नेता इस यात्रा के दौरान पार्टी के पदाधिकारियों से करेंगे. वहीं, वहां के नेताओं द्वारा दिए गए फीडबैक के तहत जनता के बीच पार्टी जाएगी और वर्तमान रघुवर सरकार की विफलताओं को रखते हुए आगामी विधानसभा चुनाव के लिए जनता समर्थक मांगेगी.

बीजेपी की जोहार जन आशीर्वाद यात्रा
बता दें कि राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने भी संथाल में जोहार जन आशीर्वाद योजना चलाया था. जिसके बाद कांग्रेस पार्टी अब वहां की जनता के बीच जाकर सरकार की विफलताओं को रखने की तैयारी में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details