झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

अपराधियों को सरकार ने दे रखी है खुली छूट, लोग खौफ के साए में जीने को मजबूर: कांग्रेस

पिछले दिनों से रांची में लगातार हो रहे आपराधिक मामलों को लेकर कांग्रेस ने सत्तारूढ़ बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन ने रघुवर सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि अपराधियों को सरकार ने खुली छूट दे रखी है.

By

Published : Oct 15, 2019, 3:45 PM IST

Updated : Oct 15, 2019, 4:05 PM IST

कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन

रांची: राजधानी में पिछले कुछ दिनों से लगातार हो रहे आपराधिक मामलों को लेकर कांग्रेस ने सत्तारूढ़ बीजेपी को आड़े हाथ लिया है. कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन ने रघुवर सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि अपराधियों को सरकार ने खुली छूट दे रखी है. जिसकी वजह से दिनदहाड़े गोलीबारी हो रही है और सरकार के अपराध को खत्म करने के दावे झूठे साबित हो रहे हैं.

रांची में बढ़ते अपराध पर कांग्रेस का रघुवर सरकार पर तंज

रघुवर सरकार जिम्मेवार
दरअसल, सोमवार को लालपुर थाना क्षेत्र के अमरावती कॉम्प्लेक्स में स्थित गहना घर में दो सगे भाइयों को अपराधियों ने गोली मार दी. जिसके बाद दोनों रिम्स में इलाजरत हैं. ऐसे में कांग्रेस ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है और लगातार राजधानी में लूट, डकैती, हत्या और चोरी जैसी वारदातों के लिए रघुवर सरकार को जिम्मेवार ठहराया है.

ये भी पढ़ें-पूर्व विधायक सावना लकड़ा का निधन, कांग्रेस कार्यकर्ता कर रहे राजकीय सम्मान की मांग

लगातार बढ़ रहे आपराधिक वारदात
कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि लगातार राजधानी में लूट, डकैती, हत्या, चोरी जैसे वारदात हो रहे हैं. ऐसे में अगर राजधानी की ये स्थिति है तो इससे राज्य में आपराधिक घटनाओं की स्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- झारखंड के 24 किसान आज इजरायल के लिए हुए रवाना, सीखेंगे कृषि तकनीक के नए गुर

सरकार ने अपराधियों को खुली छूट दे रखी है
उन्होंने कहा कि सरकार ने अपराधियों को खुली छूट दे रखी है. इसी का नतीजा है कि लालपुर इलाके में दिनदहाड़े अपराधी गोलीबारी करते हैं और हथियार लहराते हुए निकल जाते हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन भी पूरी तरह से पंगु हो गई है. ऐसे में अगर राजधानी में अपराध का यही हाल रहा तो लोग खौफ के साए में जीने को मजबूर हो जाएंगे.

Last Updated : Oct 15, 2019, 4:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details