झारखंड

jharkhand

निराश बीजेपी कर रही अशोभनीय बयानबाजी, संताल के 16 सीटों पर महागठबंधन की होगी जीत: कांग्रेस

By

Published : Dec 19, 2019, 10:28 PM IST

रांची में कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता लाल किशोरनाथ शाहदेव और आलोक दुबे ने जमकर बीजेपी पर निशाना साधा है. प्रदेश प्रवक्ताओं ने कहा कि निराश होकर बीजेपी कांग्रेस के खिलाफ अनर्गल बयानबाजी कर रही है. वहीं, उन्होंने कहा कि अंतिम चरण के चुनाव प्रचार में बीजेपी का प्रचार पूरी तरह से फ्लॉप रहा है.

Congress state spokespersons targeted BJP in ranchi
कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता

रांची: झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने पांचवें और अंतिम चरण के चुनाव में 16 सीटों पर जीत का दावा किया है. कांग्रेस का मानना है कि बीजेपी पहले ही हार मान चुकी है और हताश होकर कांग्रेस के खिलाफ अनर्गल बयानबाजी कर रही है.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-फुरकान अंसारी के खिलाफ बीजेपी ने EC से शिकायत, कहा- मतदान से पहले राज्य बदर होना जरूरी

बीजेपी का प्रचार पूरी तरह से रहा फ्लॉप- लाल किशोरनाथ शाहदेव

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता लाल किशोरनाथ शाहदेव ने कांग्रेस के स्टेट हेड क्वार्टर में कहा कि जिस तरह से कैंपेनिंग पांचों चरण के चुनाव में हुई है, उससे आम जनता का रुझान महागठबंधन की ओर है. उन्होंने कहा कि 20 दिसंबर को होने वाले पांचवें चरण के चुनाव में भी संताल के 16 सीटों में महागठबंधन जीत हासिल करेगी.

लाल किशोरनाथ शाहदेव ने कहा कि राजनीतिक सर्वे से यह संकेत मिला है कि संताल में महागठबंधन के पक्ष में जनता अपना मत देगी और संताल का चुनाव महागठबंधन के लिए स्पष्ट जनादेश देने का काम करेगी. वहीं, उन्होंने कहा कि अंतिम चरण के चुनाव प्रचार में बीजेपी का प्रचार पूरी तरह से फ्लॉप रहा है.

ये भी पढ़ें-नहीं हुआ देवी-देवताओं का अपमान, BJP कर रही राजनीतिक रंग देने का प्रयास: कांग्रेस का दावा

जेपी नड्डा के बिगड़े बोल- आलोक दुबे

वहीं, कांग्रेस के प्रवक्ता आलोक दुबे ने कहा कि बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा के बिगड़े बोल और कांग्रेस पार्टी के लिए अशोभनीय टिप्पणी से यह साफ हो गया है कि बीजेपी पूरी तरह से हताश और निराश हो चुकी है. उन्होंने कहा कि बीजेपी को एहसास हो चुका है कि जनता ने उन्हें नकार दिया है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने 70 सालों तक लगातार जनता के आशीर्वाद से देश की सेवा की है. साथ ही राज्य के सीएम रघुवर दास ने जेएमएम कार्यकारी अध्यक्ष के लिए अमर्यादित शब्दों का उपयोग किया जाना काफी निराशाजनक है. आलोक दुबे ने कहा कि बीजेपी दुनिया में सबसे बड़ी राजनीतिक दल का दावा करती है, लेकिन राजनीतिक विरोधियों के लिए अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कहीं से उचित नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details