झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

जांच कराना है कोरोना भगाना है, मैंने कराया जांच, आप भी कराइये: शमशेर आलम

कोरोना वायरस को लेकर जहां हर जगह लॉकडाउन की स्थिति है वहीं लोगों की जांच को लेकर सरकार लगातार सजग है. रांची के हिंदपीढ़ी निवासी कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता शमशेर आलम ने अपने मुहल्ले के लोगों से कोरोना से लड़ने में सरकार की मदद करने की अपील की है.

By

Published : Apr 17, 2020, 6:31 PM IST

spokesperson Shamsher Alam
जांच कराना है कोरोना भगाना

रांची: हिंदपीढ़ी निवासी और कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता शमशेर आलम ने शुक्रवार को वहां की आवाम से कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर अपील की है. उन्होंने कहा कि जांच में सहयोग दें ताकि समाज के लोगों तक इसका फैलाव ना हो सके.

कांग्रेस नेता शमशेर आलम ने की अपील

शमशेर आलम ने कहा है कि कोरोना संक्रमण का प्रकोप ना बढ़े, इसे ध्यान में रखते हुए उन्होंने भी कोरोना की जांच कराई है. साथ ही हिंदपीढ़ी की जनता से अपील की है कि जिला प्रशासन का कोरोना संक्रमण की जांच में सहयोग देकर इसके प्रकोप को फैलने से रोकने में अपनी भूमिका निभाएं.

ये भी पढ़ें-झारखंड में कोरोना मरीजों की संख्या 29 पहुंची, 2 की मौत, देश में मृतकों की संख्या 420

उन्होंने कहा है कि सरकार जनता के लिए फिक्रमंद है. ऐसे में हिंदपीढ़ी की जनता को समाज के लिए फिक्रमंद होना चाहिए. बता दें कि हिंदपीढ़ी इलाके से झारखंड की पहली कोरोना पॉजिटिव महिला के मिलने के बाद लगातार अब तक 14 कोरोना मरीज मिल गये हैं. जिसके बाद जिला प्रशासन ने पूरे इलाके को सील कर दिया गया है और लगातार जांच की प्रक्रिया जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details