झारखंड

jharkhand

रांची में कांग्रेस प्रदेश प्रभारी ने की समीक्षा बैठक, पंचायत चुनाव के लिए दिए टिप्स

By

Published : May 5, 2022, 6:51 PM IST

रांची में कांग्रेस प्रदेश प्रभारी की अध्यक्षता में समीक्षा बैठक हुई. इस दौरान झारखंड कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पंचायत चुनाव समेत कई मुद्दों पर चर्चा की.

congress worker review meeting
congress worker review meeting

रांची: दो दिनों के झारखंड दौरे पर आए झारखंड कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे ने पार्टी के जिला स्तरीय इकाई नेताओं, संयोजक और सदस्यता प्रभारी के साथ समीक्षा बैठक (Congress Review Meeting) की. बैठक में रांची, बोकारो, धनबाद, गिरिडीह, देवघर, गोड्डा, पलामू, गढ़वा, साहिबगंज, दुमका, पाकुड़ और जामताड़ा जिले की समीक्षा हुई. पार्टी कार्यालय में अविनाश पांडे ने कांग्रेस कॉर्डिनेशन कमिटी की मैराथन बैठक 4 मई को 12 जिलों के सदस्यता प्रभारी और संयोजकों के साथ की थी. शेष 12 जिले और रांची महानगर के कांग्रेस सदस्यता प्रभारी, जिलाध्यक्ष, जिला संयोजकों के साथ आज (5 मई) बैठक की.

इसे भी पढ़ें:रांची में कांग्रेस विधायक दल की बैठक, झारखंड में कांग्रेस को मजबूत करने के लिए नए प्रभारी ने दिए कई निर्देश

पंचायत चुनाव समेत कई मुद्दों पर हुई चर्चा: समीक्षा बैठक में शामिल राकेश तिवारी और अरविंद झा ने बताया कि समीक्षा बैठक में कांग्रेस संगठन को मजबूत बनाने, सदस्यता अभियान की स्थिति, जिले में संवाद कार्यक्रम के आयोजन के साथ साथ जिले में कांग्रेस से जुड़े पंचायत चुनाव के उम्मीदवारों की संख्या पर चर्चा की गई. इसके अलावा पंचायत चुनाव में कई ऐसी सीटें हैं जहां आपस में चुनावी टकराव है, क्या आपस में बैठकर इसे कम किया जा सकता है, इस पर भी बात की गई. वहीं कांग्रेस की नीति और सिद्धान्त से ताल्लुक रखने वाले उम्मीदवारों की पंचायत चुनाव में जीत किस प्रकार सुनिश्चित हो इस पर भी अविनाश पांडे ने अपने नेताओं को टिप्स दिए.

देखें पूरी खबर

ABOUT THE AUTHOR

...view details