झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

कांग्रेस ने बाबूलाल मरांडी के बयान पर साधा निशाना, कहा- सेवा भाव से जुड़े लोगों का मनोबल न गिराएं

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता आलोक दुबे ने बाबूलाल मरांडी के बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि मरांडी की ओर से एक पुलिस अधिकारी की प्रतिनियुक्ति को लेकर दिया गया बयान काफी निंदनीय है. उन्हें ये शोभा नहीं देता.

By

Published : Apr 7, 2020, 8:00 PM IST

Babulal Marandi, Jharkhand Congress, Alok Dubey, Corona Virus, covid-19, बाबूलाल मरांडी, झारखंड कांग्रेस, आलोक दुबे, कोरोना वायरस, कोविड-19
कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता आलोक दुबे

रांची: झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने बाबूलाल मरांडी के बयान पर निशाना साधा है. कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता आलोक दुबे ने मंगलवार को कांग्रेस स्टेट हेड क्वार्टर में कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने डोमिसाइल को लेकर अपने विवादास्पद रहे कार्यकाल की तरह एक बार फिर से वही राजनीति शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि संकट की इस घड़ी में बाबूलाल मरांडी को संकीर्ण राजनीतिक मानसिकता से ऊपर उठकर दिल्ली में बैठे भाजपा नेताओं की मदद से यह प्रयास करना चाहिए कि राज्य को अधिक से अधिक कोरोना किट उपलब्ध हो, ताकि समय रहते राज्य में जरूरत के अनुसार सभी संदिग्ध मरीजों का स्वास्थ्य जांच हो सके.

देखें पूरी खबर
अनर्गल बयानबाजीप्रदेश प्रवक्ता आलोक दुबे ने कहा कि विधानसभा चुनाव 2019 में बीजेपी के खिलाफ चुनाव लड़ कर जीतने वाले बाबूलाल मरांडी ने सारी नैतिक मर्यादा को तिलांजलि देकर बीजेपी का दामन थाम लिया. उन्होंने कहा कि मरांडी एक बार फिर बीजेपी के एजेंडे के अनुसार सामाजिक विद्वेष की भावना को बिगाड़ने के उद्देश्य से अनर्गल बयानबाजी शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-लॉकडाउन पर भारी अंधविश्वास, पेड़ पर त्रिशूल-डमरू को देखने उमड़े लोग

'चिकित्सकों के मनोबल को गिराना कहीं से भी उचित नहीं'
उन्होंने कहा कि बाबूलाल मरांडी की ओर से एक पुलिस अधिकारी की प्रतिनियुक्ति को लेकर दिया गया बयान काफी निंदनीय है. अधिकारी या डॉक्टर किसी धर्म, संप्रदाय या जाति से जुड़ा नहीं होता है. बल्कि अपनी ड्यूटी का पालन भारतीय संविधान की मर्यादा के अनुकूल करता है. इसलिए इस तरह की बयानबाजी कर अधिकारियों और सेवा भाव से जुड़े चिकित्सकों के मनोबल को गिराना कहीं से भी उचित नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details