झारखंड

jharkhand

दिल्ली में जन जागरण रैली की इजाजत नहीं मिलने पर कांग्रेस का झारखंड में प्रदर्शन, नेताओं ने फूंका पीएम का पुतला

By

Published : Dec 2, 2021, 10:35 PM IST

दिल्ली में जन जागरण रैली को उप राज्यपाल के द्वारा अनुमति नहीं दिए जाने के बाद झारखंड के कई जिलों में कांग्रेस नेताओं ने विरोध प्रदर्शन किया है. धनबाद, गिरिडीह, रामगढ़ में कांग्रेस नेताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पीएम मोदी का पुतला दहन किया है.

congress-protest-in-jharkhand
झारखंड में कांग्रेस का प्रदर्शन

रांची: कांग्रेस के जन जागरण रैली को दिल्ली के उप राज्यपाल के द्वारा अनुमति नहीं दिए जाने के बाद राष्ट्रव्यापी विरोध कार्यक्रम के तहत कांग्रेस पार्टी ने देश कई जिलों में पीएम मोदी का पुतला दहन किया है. झारखंड के कई जिलों में भी कांग्रेस नेताओं ने सड़क पर निकलकर दिल्ली के एलजी के फैसले का विरोध किया और पीएम मोदी का पुतला दहन किया.

ये भी पढ़ें- जन जागरण अभियान के तहत जामताड़ा में कांग्रेस नेताओं का जुटान, भाजपा के खिलाफ खोला मोर्चा

रणधीर वर्मा चौक पर कांग्रेस का प्रदर्शन

दिल्ली के एलजी के खिलाफ धनबाद के रणधीर वर्मा चौक पर कांग्रेस नेताओं ने प्रदर्शन किया. सड़क पर उतरे नेताओं ने राष्ट्रव्यापी जन जागरण रैली का आयोजन दिल्ली में करने की अनुमति नहीं मिलने पर नाराजगी व्यक्त की और केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए पीएम मोदी का पुतला दहन किया.

धनबाद में कांग्रेस नेताओं का प्रदर्शन

गिरिडीह में भी पुतला दहन

बढ़ती मंहगाई के खिलाफ जन जागरण रैली की दिल्ली में अनुमति नहीं मिलने के बाद गिरिडीह में भी कांग्रेसियों ने विरोध जताया. जिला कांग्रेस कमिटी की ओर से स्थानीय टावर चौक पर पीएम का पुतला दहन कर केंद्र सरकार की नीतियों की आलोचना की गई. इस मौके पर कांग्रेसी नेता सतीश केडिया ने मोदी सरकार को तानाशाह बताया और कहा केंद्र सरकार विरोध की आवाज को दबाना चाहती है. यह सरकार लोकतंत्र की हत्या कर रही है जिसे किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

गिरिडीह में कांग्रेस नेताओं का विरोध प्रदर्शन

रामगढ़ में भी गुस्से में कांग्रेसी

जन जागरण रैली की दिल्ली में अनुमति नहीं मिलने पर रामगढ़ में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया और केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर शहर के सुभाष चौक पर पीएम का पुतला फूंका गया. इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने कहा कि केंद्र सरकार षडयंत्र के तहत विपक्ष के कार्यक्रम में व्यवधान उत्पन्न कर रही है ताकि सरकार की नाकामियों को उजागर नहीं किया जा सके.

रामगढ़ में कांग्रेस नेताओं का प्रदर्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details