झारखंड

jharkhand

राजीव गांधी की 75वीं जयंती को सफल बनाने में जुटी कांग्रेस, आलमगीर आलम को दी गई जिम्मेदारी

By

Published : Aug 20, 2019, 9:19 AM IST

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 75वीं जयंती के अवसर पर प्रदेश कांग्रेस राजधानी के मोरहाबादी मैदान में कार्यक्रम का आयोजन करेगी. कार्यक्रम की जिम्मेदारी कांग्रेस विधायक दल के नेता को दी गई है.

राजवी गांधी की जयंती कार्यक्रम में जुटी कांग्रेस

रांचीः भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 75वीं जयंती के अवसर पर प्रदेश कांग्रेस शहर में कई कार्यक्रमों का आयोजन करेगी. जिसकी तैयारी संगठन पुरजोर तरीके से कर रही है. इसमें मुख्य अतिथि के रुप में झारखंड प्रभारी आरपीएन सिंह मौजूद रहेंगे.

देखें पूरी खबर

आलमगीर आलम कार्यक्रमों का संयोजक
कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के जयंती के अवसर पर किए जा रहे कार्यक्रमों के आयोजन की जानकारी देते हुए सोमवार को कहा कि इन सभी कार्यक्रमों का संयोजक विधायक दल के नेता आलमगीर आलम को बनाया गया है. उन्होंने बताया कि राज्य भर में सभी ब्लॉक और जिला मुख्यालय में राजीव गांधी की जयंती के अवसर पर कार्यक्रम आयोजित करने का अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से निर्देश जारी किए गया है. जिसकी तैयारी संगठन पूरी तरह से कर रही है.

ये भी पढे़ं-जल संरक्षण से आसान होगा जीवन, जागरूक होने की है जरूरत

मिनट टू मिनट कार्यक्रम
राजीव गांधी की जयंती पर मंगलवार को10:30 बजे हरमू मैदान से बाइक रैली निकाली जाएगी. जिसके बाद 11:30 में कांग्रेस के स्टेट हेड क्वार्टर में पुष्पांजलि अर्पित कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. आधुनिक भारत में योगदान पर 1:00 बजे से 5:00 बजे तक सेमिनार का आयोजन किया जाएगा, साथ ही एक शाम राजीव गांधी के नाम कार्यक्रम 6:00 बजे से 9:00 बजे रात तक बिहार क्लब में आयोजित की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details