झारखंड

jharkhand

कांग्रेस पार्टी मंत्रियों और नेताओं के कार्यों की करेगी समीक्षा, शीर्ष नेतृत्व को भेजेगी रिपोर्ट कार्ड

By

Published : Dec 17, 2020, 3:51 PM IST

कांग्रेस पार्टी के मंत्रियों के कार्यों की समीक्षा करने की तैयारी की जा रही है. दरअसल, राज्य की गठबंधन सरकार के एक साल पूरे होने वाले हैं. इसी सिलसिले में सभी कांग्रेसियों के कार्यों का फीडबैक लिया जा रहा है.

Congress will review the works of Congress workers
कांग्रेस करेगी कार्यों की समीक्षा

रांची: राज्य की महागठबंधन सरकार के एक साल पूरे होने वाले हैं. ऐसे में सत्ता में शामिल कांग्रेस पार्टी के मंत्रियों के कार्यों की समीक्षा करने की तैयारी की जा रही है. झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी अध्यक्ष सह वित्त मंत्री रामेश्वर उरांव सभी जिला अध्यक्षों से कांग्रेस कोटे के मंत्रियों के कार्यों का फीडबैक ले रहे हैं. साथ ही लोगों तक सरकार की योजनाएं पहुंच रही है या नहीं, क्या कमियां है और उसे कैसे दूर किया जाए इसको लेकर चर्चा भी कर रहे हैं.

देखें पूरी खबर

प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष लगातार जिला अध्यक्षों से मंत्रियों, विधायकों समेत नेताओं-कार्यकर्ताओं के किए जा रहे कार्यों का फीडबैक ले रहे हैं. उनकी तरफ से सरकार के 1 साल पूरे होने पर रिपोर्ट कार्ड तैयार किया जाएगा जो आलाकमान को भेजा जाएगा. उन्होंने कहा कि पार्टी हमेशा संगठन के कार्यों की समीक्षा करती रही है. ऐसे में सभी के कार्यों की समीक्षा की जाएगी.

ये भी पढ़ें-सुप्रीम कोर्ट ने किसान आंदोलन को दी दिशा, नहीं चलेगी किसी की जिद

वहीं, कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता शमशेर आलम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सभी कार्यक्रम और संगठन के नेताओं के कार्यों की समीक्षा करती रही है. ऐसे में जब सरकार में पार्टी शामिल है और पार्टी के चार-चार मंत्री हैं, तो कांग्रेस पार्टी मंत्री की ओर से किए जा रहे कार्यों की भी समीक्षा करेगी. उन्होंने कहा कि जनहित में किस तरह से कार्य किया जा रहा है. इसका फीडबैक लेकर शीर्ष नेतृत्व को भेजा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details