झारखंड

jharkhand

कोरोना बचाव कार्यों पर कांग्रेस की नजर, फीडबैक ले रहे आरपीएन सिंह

By

Published : May 10, 2020, 5:11 PM IST

कोरोना को लेकर हर राज्य में कांग्रेस केंद्रीय नेतृत्व अपना नजर बनाए हुए है. इसके साथ ही कांग्रेस के चलाए जा रहे राहत कार्य और मंत्रियों की रिपोर्ट प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह के पास भेजी जा रही है और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कार्यों की मॉनिटरिंग की जा रही है.

Congress monitoring corona rescue work in ranchi
वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग

रांची: कोरोना को लेकर कांग्रेस केंद्रीय नेतृत्व लगातार हर राज्य पर नजर बनाए हुए हैं. हर राज्य से हर दिन का रिपोर्ट लिया जा रहा है. झारखंड में भी कांग्रेस के चलाए जा रहे राहत कार्य और मंत्रियों की रिपोर्ट प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह के पास भेजी जा रही है. इसके साथ ही वह लगातार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सांसदों, विधायकों और सरकार में शामिल मंत्रियों के किए जा रहे कार्यों की मॉनिटरिंग कर रहे हैं.

देखें पूरी खबर

कांग्रेस के अध्यक्ष रामेश्वर उरांव ने केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश पर जिला अध्यक्ष, विधायकों और सांसदों को भी इस लॉकडाउन में फंसे लोगों को सहयोग करने का निर्देश दिया है. कांग्रेस के प्रवक्ता लाल किशोरनाथ शाहदेव ने कहा है कि सभी इस समय राहत कार्य में लगे हैं और पूरे प्रदेश में कांग्रेस किसी भी राजनीतिक दल से ज्यादा राहत कार्य चला रहा है और लगातार राहत कार्यो की रिपोर्ट शीर्ष नेतृत्व को भेजी जा रहे है. जहां से जरूरी दिशा निर्देश मिल रहे हैं ताकि लोगों को राहत मिल सके.

ये भी देखें-खूंटी का दौरा करने पहुंचे कृषि मंत्री बादल पत्रलेख, निर्माणाधीन सहकारिता प्रशिक्षण केंद्र का किया निरीक्षण

वहीं, झारखंड कांग्रेस भी लॉकडाउन के बाद से संगठन के जरिए लोगों को सहायता पहुंचा रही है. कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता आलोक दुबे ने कहा कि राहत कार्यों की मॉनिटरिंग खुद प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह कर रहे हैं. प्रखंड से जिला स्तर के साथ प्रदेश के कंट्रोल रूम और कांग्रेस कोटे के मंत्रियों के कार्यों पर शीर्ष नेतृत्व की पैनी नजर है और आरपीएन सिंह लगातार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रदेश अध्यक्ष और कांग्रेस कोटे के मंत्रियों से रूबरू हो रहे हैं और जरूरी दिशा निर्देश देते हुए राहत कार्यो की फीडबैक भी ले रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details