झारखंड

jharkhand

रांची एयरपोर्ट पहुंचे राहुल गांधी, बड़कागांव के लिए हुए रवाना, करेंगे सभा को संबोधित

By

Published : Dec 9, 2019, 1:45 PM IST

झारखंड विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान से पहले सभी प्रचार प्रसार का दौर है. राहुल गांधी हजारीबाग के बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र में सभा को संबोधित करने के लिए रांची एयरपोर्ट से रवाना हो गए. जिसके बाद वो कांके विधानसभा क्षेत्र में सभा को संबोधित करेंगे.

Congress leader Rahul Gandh
राहुल गांधी

रांची: कांग्रेस के नेता राहुल गांधी रांची एयरपोर्ट पहुंचे. राहुल गांधी आज दो चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से रवाना हो गए. राहुल गांधी सबसे पहले हजारीबाग के बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. जिसके बाद कांके विधानसभा क्षेत्र के बीआईटी मेसरा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

देखें पूरी खबर

बता दें कि राहुल गांधी एयरपोर्ट के अंदर से ही चुनावी सभा के लिए रवाना हो गए हैं. उनके साथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव, कांग्रेस प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह चुनावी सभा में राहुल गांधी के साथ रवाना हुए है.

ये भी पढ़ें-कांके में गरजीं स्मृति ईरानी, आजसू पर साधा निशाना, कहा- पहले कमल फिर फल

आरपीएन सिंह ने बताया कि राहुल गांधी आज दो चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. सबसे पहले बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी अम्बा प्रसाद के पक्ष में वोट मांगने की अपील करेंगे. वहीं कांके विधानसभा क्षेत्र के सुरेश कुमार बैठा के पक्ष में वोट मांगने के लिए चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. झारखंड में कई मुद्दे हैं, जिसे लेकर राहुल गांधी जनता से अपने पक्ष में वोट मांगने का अपील करेंगे कि किस तरह से भुखमरी बेरोजगारी किसानों की आत्महत्या जैसे मुद्दे हैं. जिन पर सरकार का कोई विशेष ध्यान नहीं है. इन तमाम मुद्दों को लेकर जनता से कांग्रेस के पक्ष में वोट मांगने की अपील करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details