झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 24, 2019, 12:05 AM IST

Updated : Aug 24, 2019, 7:56 AM IST

ETV Bharat / city

सोनिया गांधी ही तय करेंगी कि झारखंड कांग्रेस का अध्यक्ष कौन होगा: आलमगीर आलम

कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करने कांग्रेस के प्रभारी आरपीएन सिंह और कई नेता पहुंकर अहम मुद्दों पर बैठक की. आलमगीर आलम सहित झारखंड के कई नेता इस बैठक में मौजूद रहें. आलमगीर आलम ने कहा कि झारखंड में कांग्रेस का नया अध्यक्ष कौन होगा, इसका फैसला सोनिया गांधी करेंगी.

आलमगिर आलम से बातचीत करते संवाददाता शशांक

नयी दिल्ली: कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करने झारखंड कांग्रेस के प्रभारी आरपीएन सिंह और झारखंड कांग्रेस के कई नेता गए थे. झारखंड में कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम सहित झारखंड के कई नेता इस बैठक में मौजूद रहें और कई अहम मुद्दों पर चर्चा की गई.

देखें पूरी खबर


बैठक के बाद आलमगीर आलम ने कहा कि झारखंड में विधानसभा चुनाव नजदीक है. विधानसभा चुनाव में कैसे पार्टी के लोग अच्छा प्रदर्शन करें इस पर बातचीत हुई. वहीं सोनिया गांधी ने कहा कि पार्टी के लोग चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है और पूरी मेहनत से काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि झारखंड में कांग्रेस का नया अध्यक्ष कौन होगा, इसका फैसला सोनिया गांधी करेंगी.

ये भी पढ़ें-सोनिया गांधी से मिले झारखंड कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, प्रदेश अध्यक्ष और विधानसभा चुनाव पर हुई चर्चा


आलम से पूछा गया कि अध्यक्ष पद की दौड़ में आपका भी नाम आगे चल रहा है, तो उन्होंने कहा कि अध्यक्ष पद की दौड़ में शामिल नहीं हैं. आलमगीर आलम से जब पूछा गया कि आपको अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी जाएगी तो आप तैयार हैं जिम्मेदारी निभाने के लिए, तो उन्होंने कहा कि जिम्मेदारी मिलेगी तो देखा जाएगा. उन्होंने कहा कि झारखंड में पूरी मुस्तैदी से चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं.

Last Updated : Aug 24, 2019, 7:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details