झारखंड

jharkhand

बेरमो उपचुनाव: सोशल मीडिया के साथ-साथ जनसंपर्क अभियान पर जोर, कांग्रेस की रणनीति तैयार

By

Published : Oct 11, 2020, 5:58 PM IST

बेरमो उपचुनाव में जीत हासिल करने के लिए प्रदेश कांग्रेस ने रणनीति तैयार कर ली है. कांग्रेस की ओर से सोशल मीडिया के साथ-साथ जनसंपर्क अभियान पर जोर दिया जाएगा.

Congress emphasizes public relations campaign with social media in Bermo by-election, news of jharkhand Congress, news of Bermo by-election, बेरमो उपचुनाव में सोशल मीडिया के साथ जनसंपर्क अभियान पर कांग्रेस का जोर, झारखंड कांग्रेस की खबरें, बेरमो उपचुनाव की खबरें
कांग्रेस की बैठक

रांची: बेरमो उपचुनाव में जीत हासिल करने के लिए प्रदेश कांग्रेस के सभी मंत्री, विधायक, मोर्चा संगठन और वरिष्ठ कांग्रेस नेता विधानसभा के अलग-अलग क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चलाएंगे. कोविड-19 से बचाव की गाइडलाइन का इस दौरान विशेष ख्याल रखा जाएगा. इस दौरान कांग्रेस नेता दिन में जहां जनसंपर्क अभियान चलाएंगे, वहीं रात्रि विश्राम भी उसी क्षेत्र में किया जाएगा, ताकि वह ज्यादा से ज्यादा लोगों से मिलकर 9 महीने की गठबंधन सरकार की उपलब्धियों को बता सकें.

देखें पूरी खबर

'भाजपा सरकार की खामियों को उजागर करें'
इसके साथ ही प्रदेश कांग्रेस केंद्र की भाजपा सरकार की ओर से जन विरोधी नीतियों को आम जनता के बीच रखने का भी काम करेगी. सोशल मीडिया का जहां सहारा लिया जाएगा तो बेरमो विधानसभा क्षेत्र के हर व्यक्ति तक पहुंचने की भी रणनीति बनाई गई है. जिसके तहत कांग्रेसी नेता दिन रात काम करेंगे. कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता राजेश गुप्ता छोटू ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी आरपीएन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव और विधायक दल के नेता आलमगीर आलम ने निर्देश दिया है कि बेरमो के प्रत्येक पंचायत तक लोगों से मुलाकात कर कांग्रेस पार्टी की नीति सिद्धांतों को बताएं. केंद्र की भाजपा सरकार की खामियों को उजागर करें.

ये भी पढ़ें-झारखंड में आठ इंस्पेक्टर सहित 13 पुलिस अफसरों का तबादला

पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में वोट की अपील
उन्होंने कहा कि बेरमो विधानसभा क्षेत्र से दिवंगत राजेंद्र प्रसाद सिंह को वहां की जनता ने 6 बार चुनकर सम्मान देने का काम किया है. ऐसे में उनके परिवार से ही उनके बड़े बेटे अनूप सिंह पार्टी उम्मीदवार हैं. उन्होंने लगातार अपने पिता के साथ बेरमो की जनता की सेवा करने का काम किया है. ऐसे में पार्टी बेरमो विधानसभा क्षेत्र में किए गए काम को लेकर जनता से पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में वोट की अपील करेगी. ताकि कांग्रेस उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details