झारखंड

jharkhand

मुख्यमंत्री के आरोप के बाद कांग्रेस का पलटवार, कहा- आशीर्वाद यात्रा में सरकार खर्च कर रही है या पार्टी

By

Published : Oct 20, 2019, 4:56 PM IST

आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी के दौरान सीएम ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधते हुए कई आरोप लगाए हैं. जिसके बाद कांग्रेस ने कहा बीजेपी के जन आशीर्वाद यात्रा पर हो रहे खर्च को लेकर कहा की पहले बताए आशीर्वाद यात्रा में सरकार खर्च कर रही या पार्टी.

कांग्रेस का बीजेपी पर वार

रांचीः जोहार जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री रघुवर दास ने गिरिडीह में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. इस पर कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने पलटवार करते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री हर सभा में कांग्रेस को केंद्र बिंदु में रखकर बयान देते है. इससे साफ जाहिर होता है कि बीजेपी कांग्रेस से घबराई हुई है. यही नहीं कांग्रेस ने ये भी सवाल किया कि बीजेपी के पास आशीर्वाद यात्रा के लिए पैसे कहां से आ रहे हैं.

देखें पूरी खबर

मुख्यमंत्री रघुवर दास के जोहार जन आशीर्वाद यात्रा में लगातार कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं. ऐसे में कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने मुख्यमंत्री के बयानों पर पलटवार करते हुए कहा है कि सरकार के पास किए गए कार्यों का कोई लेखा-जोखा नहीं है. यही वजह है कि वह कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं. उन्होंने कहा कि इससे कहीं न कहीं यह साबित होता है कि बीजेपी को सबसे ज्यादा घबराहट कांग्रेस पार्टी से है. इसलिए मुख्यमंत्री लगातार इस यात्रा में पार्टी के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-बाबूलाल की जनादेश यात्रा पर बीजेपी विधायक का वार, कहा- नहीं पड़ेगा चुनाव में असर

आशीर्वाद यात्रा खर्च हो रहे पैसों का मांगा जवाब
राजेश ठाकुर ने मुख्यमंत्री से सवाल पूछा कि पहले उन्हें यह बताना चाहिए कि जन आशीर्वाद यात्रा में वह जो करोड़ों रुपए खर्च कर रहे हैं, वह सरकार कर रही है या फिर पार्टी कर रही है. अगर सरकार की तरफ से यह रुपए खर्च किए जा रहे हैं, तो यह कहीं से सही नहीं है और अगर बीजेपी पार्टी इस यात्रा में करोड़ों रुपए खर्च कर रही है, तो खुद सवालों के घेरे में है और उन्हें यह बताना चाहिए कि पिछले 5 साल के कार्यकाल में बीजेपी पार्टी के पास इतने पैसे कहां से आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details