झारखंड

jharkhand

कांग्रेस ने उठाया सांसद संजय सेठ पर सवाल, कहा- बिना क्वॉरेंटाइन घूम रहे हैं माननीय

By

Published : Apr 15, 2020, 5:11 PM IST

रांची के सांसद संजय सेठ पर कांग्रेस ने निशाना साधा है. पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता लाल किशोरनाथ शाहदेव ने कहा है कि बीजेपी का दोहरा चरित्र सामने आ रहा है. उन्होंने कहा कि दिल्ली से लौटने के बाद सांसद महोदय क्वाॉरेंटाइन होने के बजाय इधर-उधर घूम रहे हैं.

sanjay, संजय
संजय सेठ, सांसद

रांची: सांसद संजय सेठ के दिल्ली से सड़क मार्ग से रांची आने के बाद क्वॉरेंटाइन नहीं किए जाने पर कांग्रेस ने सवाल उठाया है. कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता लाल किशोरनाथ शाहदेव ने कहा है कि बीजेपी का दोहरा चरित्र सामने आ रहा है. प्रधानमंत्री दूसरों को नसीहत दे रहे हैं लेकिन उनके मंत्री और सांसद उसे अपने ऊपर लागू नहीं कर रहे हैं. जिससे आम जनता को बड़ा रिस्क उठाना पड़ सकता है.

किशोर शाहदेव का बयान
दरअसल, दिल्ली से स्पेशल परमिशन लेकर रांची पहुंचे सांसद संजय सेठ क्वॉरेंटाइन में नहीं हैं. बल्कि उन्होंने जिले के डीसी से मुलाकात कर उन्हें थर्मल स्केनर भी सौंपा है. जबकि बीजेपी के ही सांसद पीएन सिंह भी दिल्ली से सड़क मार्ग से धनबाद पहुंचे हैं. जिन्हें क्वॉरेंटाइन किया गया है. ऐसे में अब सवाल उठ रहा है कि रांची सांसद संजय सेठ को क्वॉरेंटाइन क्यों नहीं किया गया है. क्या हर वर्ग के लिए अलग-अलग गाडलाइन है.
संजय सेठ, सांसद

ये भी पढ़ें-14 दिनों के लिए होम क्वारेंटाइन हुए सांसद पीएन सिंह, दिल्ली से लौटे थे धनबाद


कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता लाल किशोरनाथ शाहदेव ने बुधवार को कहा कि देशहित की बात करने वाले उन बीजेपी नेताओं को भी बाहर आना चाहिए. जो पाकुड़ और साहिबगंज में मजदूरों के भेजे जाने के समय देश हित की दुहाई दे रहे थे. रांची सांसद संजय सेठ खुले आम घूम रहे हैं जबकि उन्हें क्वॉरेंटाइन किया जाना चाहिए. क्योंकि इससे आम जनता को बड़ा रिस्क उठाना पड़ सकता है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने जो आग्रह किया है, उन्हें अपने मंत्रियों और सांसदों को भी नसीहत देनी चाहिए थी. उन्होंने कहा कि कहीं न कहीं बीजेपी का दोहरा चरित्र सामने आ रहा है. दूसरों को नसीहत देते हैं और अपने ऊपर लागू नही करते हैं.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details