झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

झारखंड कांग्रेस की बीजेपी को सलाह, कहा- बीजेपी दफ्तर को बनने दें क्वॉरेंटाइन सेंटर

झारखंड में कोरोना काल के दौरान भी राजनीति थमने का नाम नहीं ले रहा है. झारखंड कांग्रेस के प्रवक्ता आलोक दुबे ने बीजेपी पर कुछ बयान दिया है. साथ ही उन्होंने रांची के बीजेपी ऑफिस को क्वाँरेंटाइन सेंटर बनाने की सलाह दी.

By

Published : May 23, 2020, 8:31 PM IST

congress advised to bjp
झारखंड कांग्रेस की बीजेपी को सलाह

रांची: वैश्विक महामारी कोरोना के दौरान भी राजनीतिक दलों के बयानबाजी थम नहीं रही है. एक दूसरे पर कटाक्ष और व्यंग्य के बाण चलाने में कोई दल पीछे नहीं रह रहा है. इसी क्रम में राज्य सरकार में शामिल कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है.

देखिए पूरी खबर

झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने कहा कि 2019 में हुए विधानसभा चुनाव में मिली शिकस्त के बाद बीजेपी मानसिक संतुलन खो बैठी है. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जब लोग परेशानियों से जूझ रहे हैं, तो बीजेपी के नेता घरों में बैठे हैं. उन्होंने कहा कि उनकी जिम्मेदारी केवल सरकार को चिट्ठियां लिखने तक सीमित रह गयी है.

'माफी मांगे बीजेपी'

उन्होंने कहा कि अभी भी बीजेपी के पास मौके हैं. कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेता अपनी गलतियों की माफी मांगे. साथ ही जन सेवा को ध्यान में रखते हुए अत्याधुनिक सुविधा से लैस पार्टी कार्यालय में क्वॉरेंटाइन सेंटर खोलने की इजाजत दे. उन्होंने कहा कि झारखंड में सौभाग्य की बात है कि शहर के बीचो बीच राजधानी में बीजेपी का कार्यालय है और पिछले 2 महीने से बंद भी है.

ये भी पढ़ें-अंग्रेजों के जमाने के अफसर, मंगेतर ने छोड़ा तो खुद को मारी गोली!

दुबे ने कहा कि उस इलाके में मजदूरों को क्वॉरेंटाइन किया जाए तो प्रवासी मजदूरों का भला होगा. इसके लिए राज्य सरकार बीजेपी को बधाई पत्र भी देगी, चाहे वह लेटर मंत्री आलमगीर आलम दें या फिर रामेश्वर उरांव इससे बीजेपी का भी भला होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details