झारखंड

jharkhand

कोरोना संकट: लॉकडाउन को लेकर सीएम हेमंत सोरेन की शुक्रवार को अहम बैठक

By

Published : Apr 9, 2020, 4:39 PM IST

कोविड-19 के मद्देनजर सीएम हेमंत सोरेन शुक्रवार को सभी विधायकों और सांसदों के साथ बैठक करेंगे. वहीं 12 अप्रैल को कैबिनेट की मीटिंग भी होगी.

CM Hemant Soren, meeting on lockdown, corona virus, lockdown in Jharkhand, सीएम हेमंत सोरेन, लॉकडाउन को लेकर बैठक,  कोरोना वायरस, झारखंड में लॉकडाउन
सीएम हेमंत सोरेन

रांची: कोविड-19 को लेकर उत्पन्न संकट को लेकर राज्य सरकार जनप्रतिनिधियों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक करने जा रही है. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए राज्य के सभी सांसदों और विधायकों के साथ शुक्रवार दोपहर तीन बजे बैठक करेंगे. इस बैठक के मद्देनजर राज्य के सभी जिलों के उपायुक्तों को यह निर्देश दिया गया है कि झारनेट सेंटर पर इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग को सुनिश्चित कराएं. साथ ही इस बात की भी हिदायत दी गई है कि बैठक के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का सही से पालन किया जाए.


लॉकडाउन को लेकर लेना है निर्णय
दरअसल, प्रदेश में लॉकडाउन कंटिन्यू किया जाए या नहीं, इसको लेकर राज्य सरकार ठोस निर्णय लेना चाह रही है. आधिकारिक सूत्रों का यकीन करें तो इस बाबत मुख्यमंत्री हर कदम फूंक फूंक कर रखना चाह रहे है. राज्य के प्रमुख चिकित्सकों के साथ मुख्यमंत्री ने बुधवार को इस बाबत एक बैठक की. अब शुक्रवार को राज्य के सभी सांसदों और विधायकों के साथ ऐसी बैठक करने जा रहे हैं. आंकड़ों पर गौर करें तो फिलहाल राज्य में कोरोना संक्रमण के 13 पॉजीटिव केस आ चुके हैं. जिसमें एक की मौत भी हो गई है.

ये भी पढ़ें-झारखंड में कोरोना पर सीएम ने जाहिर की चिंता, कहा- सतर्क रहें, निर्देशों का कड़ाई से पालन करें



12 अप्रैल को होगी कैबिनेट की बैठक
राज्य सरकार ने तय किया है कि स्टेट केबिनेट की बैठक 12 अप्रैल को की जाए. जानकारी के अनुसार, मंत्री परिषद की बैठक प्रोजेक्ट बिल्डिंग स्थित झारखंड मंत्रालय में रविवार को होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details