झारखंड

jharkhand

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बंधवाई राखी, राज्यवासियों को दी रक्षाबंधन और पूर्णिमा की शुभकामनाएं

By

Published : Aug 22, 2021, 4:40 PM IST

Updated : Aug 22, 2021, 6:10 PM IST

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) ने राज्यवासियों को पूर्णिमा रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दी है. रक्षाबंधन के पावन अवसर पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के कलाई पर उनकी बड़ी बहन अंजनी सोरेन ने रक्षा सूत्र बांधकर उनके दीर्घायु होने की कामना की. मौके पर उपस्थित मुख्यमंत्री की चचेरी बहन रुनु सोरेन ने भी उन्हें राखी बांधकर लंबी उम्र की कामना की.

ETV Bharat
रक्षाबंधन

रांची:मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) ने राज्यवासियों को पूर्णिमा रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दी है. रक्षाबंधन के पावन अवसर पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के कलाई पर उनकी बड़ी बहन अंजनी सोरेन ने रक्षा सूत्र बांधकर उनके दीर्घायु होने की कामना की. मौके पर उपस्थित मुख्यमंत्री की चचेरी बहन रुनु सोरेन ने भी उन्हें राखी बांधकर लंबी उम्र की कामना की. इस अवसर पर वर्तमान राज्यसभा सांसद सह पूर्व मुख्यमंत्री दिशोम गुरु शिबू सोरेन सहित अन्य परिजन भी उपस्थित थे.

इसे भी पढे़ं: राजधानी में पेड़ को राखी बांधकर बहनों ने दिया पर्यावरण बचाने का संदेश, ज्यादा से ज्यादा वृक्षारोपण की अपील

कांके रोड स्थित आवास पर अपनी बहनों से राखी बंधवाने के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि रक्षाबंधन पर्व सामाजिक समरसता, प्रेम और सौहार्द का बंधन है. मुख्यमंत्री ने कहा कि यह पर्व हमें सभी माताओं-बहनों की सुरक्षा, सम्मान, अस्मिता और महिला सशक्तिकरण के लिए प्रतिबद्ध करता है. मुख्यमंत्री ने कामना की है कि यह पर्व राज्य वासियों के जीवन में सुख-सृमद्धि और खुशहाली लेकर आए.

राखी बंधवाते सीएम हेमंत

मति सोरेन ने भी सीएम हेमंत को बांधी राखी

मुख्यमंत्री को उनकी बहन मति सोरेन ने भी राखी बांधी. मति सोरेन दुमका जिला के शिकारीपाड़ा प्रखंड के ग्राम-सीतासाल में रहती हैं. आपको बता दें कि मति सोरेन पिछले कई वर्षों से रक्षाबंधन के अवसर पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को रक्षा सूत्र बांधती आई हैं.

सीएम हेमंत को राखी बांधती उनकी बहन

इसे भी पढे़ं: स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने अपनी बहन से बंधवाई राखी, रक्षा करने का लिया संकल्प

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने बहन से बंधवाई राखी

वहीं जमशेदपुर में झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने भी कदमा स्थित आवास पर अपनी बहन से राखी बंधवाई. स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने भी बहन से राखी बंधवाने के बाद उन्हें आशीर्वाद दिया. बन्ना गुप्ता ने कहा कि रक्षाबंधन सभी के जीवन में सुख, समृद्धि और खुशहाली लाए यही मंगलकामना करता हूं, यह पर्व भाई-बहन के पवित्र रिश्ते का पर्व है, जो समाज को एक अलग संदेश देता है.

Last Updated : Aug 22, 2021, 6:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details