झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

3 महीने तक नाबालिग के साथ हुआ 25-30 बार गैंगरेप, सीएम ने लिया संज्ञान, दिए कार्रवाई के निर्देश

खूंटी जिले में एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ तीस बार से अधिक सामूहिक दुष्कर्म की घटना के मामले में सीएम ने संज्ञान लिया है. हेमंत सोरेन ने कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

By

Published : Mar 4, 2020, 11:17 PM IST

Gang rape of minor girl in Khunti, CM Hemant Soren, gang rape in minor girl, खूंटी में नाबालिग लड़की से गैंगरेप, सीएम हेमंत सोरेन, नाबालिग सामूहिक दुष्कर्म
कॉन्सेप्ट इमेज

रांची: प्रदेश की राजधानी से सटे खूंटी जिले में एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ तीस बार से अधिक सामूहिक दुष्कर्म की घटना के मामले में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. इस बाबत सीएम ने खूंटी जिला प्रशासन को पीड़ित की मेडिकल जांच कराने को कहा है. 2 मार्च को ट्विटर हैंडल से सीएम ने स्पष्ट तौर पर निर्देश दिया है कि इस घटना में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द की जाए. साथ ही उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई का भी निर्देश दिया है.

सीएम हेमंत सोरेन का ट्वीट

25-30 बार दुष्कर्म
पीड़ित का आरोप है कि 10-12 लड़कों ने तीन महीने में उसके साथ 25-30 बार दुष्कर्म किया है. दरअसल, यह मामला जिला विधिक सेवा प्राधिकार की पैरा लीगल वालंटियर खुशबू खातून ने चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के सामने पेश किया. उसी के बाद यह घटना सामने आई.

चाइल्ड वेलफेयर का जारी लेटर

ये भी पढ़ें-ओमान में फंसे 11 मजदूरों की हुई वतन वापसी, 19 मजदूरों पर अब भी संकट

लगभग तीन महीने तकदुष्कर्म
पीड़ित का आरोप है कि खूंटी बाजार में बजरंग नाम के लड़के से बातचीत के बाद दोनों में दोस्ती हो गई. बाद में वह उसके साथ सिंबुकेल गांव गई. वहां उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर मोबाइल ले लिया. बाद में उसे बाजार लाकर छोड़ दिया. पीड़ित का आरोप है कि मोबाइल वापस देने के नामपर बजरंग उसे बुलाकर किसी सुनसान जगह पर ले जाता और दुष्कर्म करता. हर बार उसके साथ कई और लड़के रहते थे. विरोध करने पर वे जान से मारने की धमकी देते थे. यह घटनाक्रम लगभग तीन महीने तक चलता रहा. पीड़ित को फिलहाल खूंटी में ही आश्रय गृह सहयोग विलेज में रखा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details