झारखंड

jharkhand

सीएम हेमंत सोरेन ने पिता शिबू सोरेन को किया फादर्स डे विश, कहा- आन-बान-शान 'बाबा'

By

Published : Jun 21, 2020, 5:31 PM IST

पूरा देश योग दिवस मना रहा है. इसी के साथ फादर्स डे भी है. हर कोई अपने पिता से आशीर्वाद ले रहा. इसी कड़ी में झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने भी अपने पिता शिबू सोरने को फादर्स डे पर विश करते हुए उनसे आशीर्वाद लिया.

Hemant Soren takes blessings from Father Shibu Soren, CM Hemant Soren wishes for Fathers Day, news of cm Hemant Soren, सीएम हेमंत सोरेन ने फादर्स डे पर पिता शिबू सोरेन से लिया आशीर्वाद, सीएम हेमंत सोरेन ने पिता शिबू सोरेन को किया फादर्स डे पर विश, सीएम हेमंत सोरेन ने फादर्स डे की दी शुभकामनाएं
पिता शिबू सोरेन से आशीर्वाद लेते हेमंत सोरेन

रांची: देश भर में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है. इसके साथ ही फादर्स डे भी आज ही है. पिता एक ऐसा शब्द है जिसका व्याख्यान करना मुश्किल है. पिता हमारे जीवन में वो इंसान हैं जो हर किम्मत पर सही सलाह और सफलता के मुकाम पर पहुंचाने में ऐड़ी-चोटी लगा देते हैं. इसी कड़ी में झारखंड के मुखिया हेमंत सोरेन ने भी अपने पिता को फादर्स डे पर विश करते हुए उनसे आशीर्वाद लिया.

सीएम हेमंत सोरेन का ट्वीट

आन-बान-शान 'बाबा'

सीएम हेमंत सोरेन ने अपने पिता शिबू सोरेन के लिए ट्विटर पर लिखा कि संघर्ष और त्याग की प्रतिमूर्ति 'बाबा', शिक्षा की ज्योत 'बाबा', बलिदान के स्वरूप 'बाबा', झारखंड के आन-बान-शान 'बाबा'. वाकई में ये शब्द दिल को छू जाते हैं.

ये भी पढ़ें-पैसे मांगने के मामले में थाना का मुंशी निलंबित, थाना प्रभारी पर भी गिर सकती है गाज

अनेक-अनेक शुभकामनाएं

सीएम हेमंत सोरेन ने फादर्स डे के अवसर पर सभी को अनेक-अनेक शुभकामनाएं दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details