झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 10, 2020, 7:05 PM IST

ETV Bharat / city

जन्मदिन पर बधाई देने वालों का सीएम ने जताया आभार, कहा- आपकी सेवा के प्रति रहूंगा समर्पित

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सोमवार को 45 साल के हो गए. इस दौरान राज्य और देश के कई नेताओं ने हेमंत सोरेन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. वहीं, सीएम हेमंत सोरेन ने भी सबका आभार जताया है.

CM hemant soren said thanks to those wishing him on his birthday
सीएम हेमंत सोरेन

रांची: प्रदेश के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सोमवार को 45 साल के हो गए. इस दौरान राज्य और देश के कई नेताओं ने हेमंत सोरेन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. वहीं, सीएम हेमंत सोरेन ने भी सबका आभार जताया है.

साभार ट्विटर

सीएम हेमंत सोरेन अपने बच्चों संग एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है कि 'जन्मदिन पर बच्चों का संग. झारखंड समेत पूरे देश से मिल रहे आशीर्वाद, प्रेम एवं शुभकामना संदेशों से मैं अभिभूत हूँ. आप सबका आभार. जीवन के आगामी वर्ष भी आपकी सेवा के प्रति पूरी तरह समर्पित रहूंगा.

ये भी पढ़ें:सीएम हेमंत सोरेन के जन्मदिवस पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने दी बधाई, कई और बीजेपी नेताओं ने भी दी शुभकामना

बता दें कि यह दूसरा मौका है जब वह राज्य के मुख्यमंत्री बने हैं. इससे पहले 38 साल की अवस्था में 2013 में भी उन्होंने प्रदेश की कमान संभाली थी. सोरेन के जन्मदिन पर सोमवार को उन्हें राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और मौजूदा केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दी है. इसके साथ ही राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और मौजूदा बीजेपी के विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी और गोड्डा से बीजेपी के सांसद निशिकांत दूबे ने भी ट्विटर पर सोरेन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details